चुनावी जनसभा के मंच से सपा नेता आजम खां ने विपक्ष पर बोला हमला

उत्तर प्रदेश, रामपुर। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने चुनावी जमसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर कसा तंज। समाजवादी पार्टी के कद्दावार नेता ने पूंछा कि आप मुझसे, मेरी बीवी-बच्चों व मेरे चाहने वालों से क्या चाहतो हो? ये चाहते हो कि कोई आए और मेरी कनपटी पर गोली चलाकर चला जाए, बस इतना ही तो रह गया है।

बचा ले अभी समय है, निजाम ए हिंद व कानून को बचा लो। आप लोगों को कुछ नहीं देना है सिर्फ अपने आप को हौसला देना है। जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ कि आगे बढेंगे, वापस नहीं जाएंगे। वोट डालेंगे, ये हमारा हक है।

दरअसल आपको बता दें कि यूपी निकाय चुनाव की सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही हैं जिसमें लगातार राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनावी जनसभाएं आयोजित करके लोगों को अपने तरफ रिझाने का कार्य कर रहे हैं. इसी कड़ी में सपा के कद्दावार नेता आजम खां रामपुर के मिलक व बिलासपुर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे. जिस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।  जिसमें कि कुछ बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर भी हमला बोला, हांलकि आजम खां ने बिना नाम लिए ही कहा कि उन सभी नेताओं की गलतफहमी दूर हो जाएगी अगर चुनाव ईमानदारी से करा दें, वो नेता अपना बूथ भी नहीं जीत पाएंगे।

चुनावी जनसभा के सम्बोधन में आजम खां के पुत्र अब्दुला आजम ने कहा कि पुलिस के डंडो के दम पर संविदा विधायक वनाए जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को आजम खां के बेटे ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहा थे, जिस दौरान सरकार पर जमकर तंज कसते हुए कई आरोप भी लगाए।अब्दुला ने कहा कि जुल्म की जो दास्तां हमारी लिखी गई है, हम उससे बच सकते थे, मगर हम बिके नहीं। सियासत के बाजार में हमारी कीमत आज भी बहुत है।

सपा के वरिष्ठ नेता आजम के बेटे अब्दुला आजम ने कहा कि हम आज भी चाहें तो सबसे ज्यादा महंगे बिक सकते हैं, लेकिन हमारे खून में गद्दारी नहीं है। मैं यहां अपने साथ हुई ज्यादतियों को बताने नहीं, बल्कि आपको यह एहसास कराने आया हूं कि आपके साथ बहुत बड़ी साजिश हो रही है। हम उसी साजिश के तहत जलील किए जा रहे हैं। लेकिन आवाम की मोहब्बत व भरोसे के चलते सामने से कोई हरा नहीं पाया और न हरा पाएगा।

About Post Author