क्या आज फिर चलेगा रिंकू सिंह का बल्ला या राशिद खान कोलकाता के बल्लेबाजों को फसाएंगे अपनी फ़िरकी के जाल में

SPORTS DESK, आईपीएल 2023 में आज खेले जाने वाले डबल डेकर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस एक दूसरे से कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में भिड़ेंगे|इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी| आपको बता दें की पिछली बार जब ये दोनों टीम आमने सामने आयी थी तब रिंकू सिंह के 5 छक्कों की बदौलत केकेआर ने रोमांचक जीत दर्ज की थी।

KKR Vs GT Dream11 Team Prediction, Match Preview, Fantasy Cricket Hints:  Captain, Probable Playing 11s, Team News; Injury Updates For Today's KKR Vs  GT IPL 2023 Match No 39 in Kolkata, 330PM

अगर हम पिछले रिकॉर्ड को उठा कर देखे तो डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज कोलकाता के लिए चुनौती पेश करना मुश्किल ही रहेगा, क्योंकि इस समय  हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। गुजरात ने अभी तक खेले 7 मुकाबलों में से 5 जीते हैं और 2 में उसकी हार हुई है। अंक तालिका में गुजरात की टीम तीसरे पायदान पर है। वहीं केकेआर अंक तालिका में 8 में से 3 जीत के साथ 7वें स्थान पर है।

Tata IPL 2023 GT vs KKR Highlights: Rinku guides Kolkata to miraculous win

मगर आज के इस मुकाबले को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि इसकी वजह है दोनों टीमों में धाकड़ गेंदबाज और बल्लेबाजों का होना। एक तरफ केकेआर में जेसन रॉय, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर और रिंकू सिंह अच्छी फॉर्म में हैं तो वहीं गुजरात में शुभमन गिल, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया खतरनाक बैटिंग कर रहे हैं। गेंदबाजी में भी गुजरात में अनुभवी मोहम्मद शमी, राशिद खान और मोहित शर्मा हैं। वहीं केकेआर में वरुण चक्रवर्ती की स्पिन का सामना करना गुजरात के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा।

About Post Author