समाजवादी पार्टी का नारा है, खाली प्लॉट हमारा है – बृजेश पाठक

सोनभद्र: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सानभद्र पहुंचकर चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। सम्बोधन के माध्यम से लोगों को साधने की कोशिश की। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लोगों सो अपील की सभी लोग भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदीन करके प्रत्याशियों को विजयी बनाने का काम करें जिससे भाजपा उनके क्षेत्रों में बचे विकास के काम भी करा सके। इसी दौरान डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना।

नगर पालिका सोनभद्र अध्यक्ष पद प्रत्याशी रूबी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा आयोजित की गई। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए आए थे। सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज मे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पहले गुंडाराज था, माफिया राज करते थे। लेकिन बीजेपी सरकार में माफिया कांप रहे हैं। समाजवादी पार्टी का नारा है, खाली प्लाट हमारा है। सोनभद्र ही नही पूरे उत्तर प्रदेश में पहले गुंडई के अलावा कुछ नहीं था। जब से बीजेपी की सरकार आई है। गुंडा और गुंडाराज दोनों खत्म हो गए हैं। समाजवादी पार्टी लखनऊ में बैठकर जुमलेबाजी वाली बयानबाजी कर रही है। जनता सब देख रही है। बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता के घर जाकर वोट मांग रहा है। इस बार पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है। बृजेश पाठक ने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनाया। बोले गरीबों के कल्याण में कई योजनाएं चलाई जा रही है। मुख्यमंत्री आवास योजना प्रमुख योजनाओं में शामिल है। उन्होंने आश्वासन दिया कि केंद्र और राज्य से सोनभद्र की नगर पालिका व नगर पंचायत के लिए बजट स्वीकृत कराऊंगा।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा के नगरपालिका की रूबी प्रसाद समेत सभी प्रत्याशी जीत रहे है। उन्होंने कहा कि रॉबर्ट्सगंज में आचार संहिता समाप्त होने के बाद घरौनी योजना के तहत सभी को घरों के कागजात दिए जायेंगे, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करेंगे और डॉक्टरों की अस्पतालों में उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पाक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज करवाई गई लेकिन उसके बाद कार्यवाई नहीं हुई तो मंत्री बृजेश पाठक सिर हिलाते हुये बिना उत्तर दिए वापस चले गए।

About Post Author