उत्तर प्रदेश : लापता तीन बहनों की बरामदगी की मांग को लेकर प्रजापति समाज ने किया कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

बागपत – 11 दिनो पूर्व लापता हुईं तीन सगी बहनों की बरामदगी की मांग को लेकर राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के तत्वाधान में बागपत जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की और तीनों सगी बहनों को शीघ्र बरामद करने की मांग की। हालांकि पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर धमकाने का भी आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा दो दिन में लापता युवतियों को बरामद करने के आश्वासन पर धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ।

पुलिस ने पीड़ितों को ही धमका कर भगा दिया

दरअसल, आपको बता दें कि 11 दिन पूर्व बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के लुहारी गांव से तीन सगी बहनें लापता हो गई थीं। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद भी तीनों सगी बहनों का कोई सुराग नहीं लगा, तब उन्होंने बड़ौत कोतवाली को सूचना दी। आरोप है कि बड़ौत पुलिस ने पीड़ितों को ही धमका कर भगा दिया। उसके बाद पीड़ित परिजन जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने तीनों युवतियों को सकुशल बरामद करने की मांग की।

Baghpat: संदिग्ध परिस्थितियों में 3 सगी बहनें एक साथ लापता, CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस - baghpat 3 real sisters missing together-mobile

लेकिन 11 दिन बीतने के बाद भी जब लापता युवतियों का कोई सुराग नहीं लगा तो प्रजापति समाज में आक्रोश फैल गया, और आज राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने बागपत कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। घण्टों चले धरना प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन द्वारा दो दिनो में तीनों बहनों को कुशल बरामद करने के आश्वासन दिए जाने पर धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ। इस दौरान राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा सिंह प्रजापति ने जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी भेजा है और तीनों युवतियों की सकुशल बरामदगी की मांग की है।

About Post Author