सीमा और सचिन की खुली किस्मत,गुजरात के कारोबारी ने नौकरी का दिया ऑफर,जानिए कितनी सैलरी…..

KNEWS DESK- सीमा हैदर और सचिन मीणा एक बार फिर से चर्चा में आ  गए हैं। सीमा और सचिन की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई थी। जिसका जिक्र उन्होंने किया था। जिससे अब उनकी मदद के लिए लोगों के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने दोनों को अपनी फिल्म में काम करने को कहा है। तो वहीं गुजरात के एक कारोबारी ने कहा कि दोनों को 50-50 हजार हर महीने  वेतन पर नौकरी दी जाएगी।

आपको बता दें कि आज की तारीख में शायद ही ऐसा कोई हो जो पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीणा के नाम से ना वाकिफ हो। सीमा और सचिन की PUBG वाली लव स्टोरी पूरे देश में छाई हुई है। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के घर एक लेटर गया है।  जिसे देखकर तो पहले  सचिन के परिवार वाले डर गए थे।  उन लोगों को लगा कि कहीं ये कोई धमकी भरा लेटर तो नही है। सीमा ने  कहा कि वो इस लेटर को खोल लेती है। लेकिन ऐसा करने से सचिन के माता-पिता ने उसे रोक दिया।  जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को लेटर के मिलने की जानकारी दी और  वहां पुलिसकर्मी  पहुंचे और उन्होंने लेटर की जांच की और फिर इस लेटर को खोला गया।

गुजरात के कारोबारी ने दिया सीमा और सचिन को बड़ा ऑफर

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस की मौजूदगी में जब सीमा-सचिन ने इस चिट्ठी को खोला तो पता चला है कि उन्हें गुजरात के किसी कारोबारी की ओर से सचिन और सीमा को लिखी गई है। इस चिट्ठी में कारोबारी ने सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपये प्रति महीने की वेतन पर नौकरी का ऑफर किया गया था । चिट्ठी में लिखा था कि सचिन और सीमा कभी भी इस काम पर आ सकते हैं। इसके अलावा अगर उन्हें किसी और चीज की मदद की जरुरत हो तो उसकी भी मदद की जाएगी।  सीमा ओर सचिन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि  पिछले कई दिनों से उनके घर में मीडिया की भीड़ लगी हुई है। जिसकी वजह से सचिन काम पर नहीं जा पा रहा है। यही नहीं इस वजह से उनके घर में अब पैसों की तंगी आ गई है। जिसके बाद मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने दोनों को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया है।

About Post Author