UP निकायों में शपथ समारोह आज से हुआ शुरू, सरकारी अमला तैयार

KNEWS DESK… सरकार द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार नगर निकायों के नवनिर्वाचित महापौर, अध्यक्षोंं व पार्षदों को शुक्रवार यानी आज से शपथ दिलाने का काम शुरू कर दिया गया है। जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

दरअसल आपको बता दें कि 762 में 760 सीटों पर हाल ही में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में 17 नगर निगमों की महापौर सीटों पर जीत दर्ज की है। इसके साथ ही भाजपा ने तमाम नगर पालिका परिषदों और नगर पंचायत अध्यक्ष की सीटों पर भी विजय हासिल किया है। इसलिए नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को शपथ ग्रहण कार्यक्रम को भी ऐतिहासिक बनाने के लिए जोर-शोर से तैयारियां की गई हैं ।भाजपा के प्रदेश संगठन ने दोनों डिप्टी सीएम समेत सभी मंत्रियों को अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में शपथ ग्रहण के मौके पर मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं । साथ ही स्थानीय पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने सभी मंत्रियों को अपने-अपने प्रभार वाले जिलों के निकायों में होने वाले शपथ ग्रहण कार्यक्रमों में मौजूद रहने को कहा गया है।डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बृहस्पतिवार को वाराणसी और बृजेश पाठक कानपुर नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सभी कैबिनेट, स्वतंत्र प्रभार और राज्यमंत्रियों को भी प्रभार वाले जिलों में रहने को कहा गया है।

About Post Author