मुरादाबाद : जनप्रतिनिधियों से नाराज सपा नेताओं ने इस्तीफे की लगाई बाढ़,कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

रिपोर्ट-अरहम अली (ब्यूरो चीफ)

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक एवं पूर्व विधायक सपा के वरिष्ठ नेता पार्टी से इस्तीफा देखकर अन्य पार्टियों में शामिल होते दिख रहे हैं हाल ही में गए समाजवादी पार्टी से विधायक दारा सिंह चौहान के बाद सपा छोड़ नेताओं की बाढ़ लगती दिख रही है। तो वही कौशांबी की चायल सीट से विधायक पूजा पाल का भी इस्तीफा देने की सूचना आ रही है वह जल्द ही सपा छोड़ भाजपा ज्वाइन करने की खबरें आ रही है। 2022विधानसभा के चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी से के राष्ट्रीय राजभर ने भी गठबंधन किया था जो कि हाल ही में सपा का गठबंधन छोड़ वह भाजपा में शामिल हो गए हैं।

दरअसल आपको बता दें कि जनपद मुरादाबाद को सपा के किले के रूप में देखा जाता है ऐसे में मुरादाबाद में सपा के वरिष्ठ नेता सपा को छोड़ अन्य पार्टियों में जाते दिख रहे हैं एक के बाद एक सक्रिय सदस्य का इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है तो वही आज मुरादाबाद के सपा के बड़े नेताओं,जनप्रतिनिधियों के व्यवहार और गुटबाजी से खफा निवर्तमा जिला अध्यक्ष मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के इंजीनियर नवदीप सिंह और लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव प्रो तलहा खान ने अपने दर्जनों साथियों के साथ सपा से इस्तीफा दे दिया है। अगर ऐसा ही रहा तो विपक्ष ने जो नाम गठबंधन का इंडिया दिया है उसे लोकसभा 2024 के चुनाव में इसका बड़ा नुकसान देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें… मुरादाबाद : सपा की महिला सभा पूर्व प्रदेश सचिव ने की पार्टी विरोधी कार्यकर्ता की लिखित शिकायत, लेटर पैड हुआ वायरल

About Post Author