मध्यप्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को पुराना वचन पत्र दिलाया याद , कहा – कांग्रेस का वचन पत्र झूठा

KNEWSDESK – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस  पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस के पहले वचन पत्र में किए गए वादों को गिनाते हुए सवाल किया । इसमें किसानों का कर्जा माफ , फसलों पर समर्थन मूल्य देना, आदि शामिल हैं। कमलनाथ को टिकट बंटवारे को लेकर घेरा, वहीं मध्यप्रदेश में कमलनाथ की कांग्रेस होने का दावा किया । शिवराज सिंह ने कहा कि वे महाझूठ पत्र तो ले आए पर पहले वचन पत्र का क्या हुआ ? अगर किसानों का ही देख लें तो कांग्रेस ने कहा था कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे। सबका कर्जा माफ नहीं किया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वचन पत्र को लेकर कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कि हम सिर्फ वादे नहीं कर रहे , काम कर रहे हैं।  कांग्रेस ने तो मोहब्बत नहीं झूठ की दुकान खोल रखी है। रोज झूठ परोसो। मै उनसे पूछता हूं वे महा झूठ पत्र तो ले आए पर पहले वचन पत्र का क्या हुआ ? अगर किसानों का ही देख लें तो कांग्रेस ने कहा था कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे सबका कर्ज माफ नहीं किया । कांग्रेस ने कहा था फसलों पर समर्थन मूल्य देंगे बोनस देंगे । एक पैसा बोनस देने का काम नहीं किया है। कहा था कि फसल बीमा योजना का लाभ देंगे । प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि , जो दिल्ली से आना था उसकी सूची तक किसानों के नामों की सूची तक पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं दी।

मध्यप्रदेश में कमलनाथ की कांग्रेस

मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को टिकट बंटवारे पर घेरते हुए कहा कि यहां कांग्रेस K हो गई है। कमलनाथ की कांग्रेस। वे ही सर्वे करा रहे हैं,वे ही टिकट बांट रहे हैं , टिकट में गड़बड़ हो तो कहते हैं, दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो कमलनाथ ने तो इंडिया गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया । कमलनाथ जी की कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं , पुतले जला रहे हैं।

सम्मान निधि से वंचित करने का महापाप

मुख्यमंत्री ने सम्मान निधि के बारे में बात करते हुए कहा  कि  कांग्रेस ने लाखों किसानों को सम्मान निधि से वंचित करने का महापाप किया। ये महाझूठ पत्र निकाल रहे हैं । जनता इन पर भरोसा नहीं करेगी । आगे कहा कि मध्य प्रदेश में कौन सी कांग्रेस है। यह सोनिया गांधी की कांग्रेस है या खरगे की है।

 

About Post Author