शराब नीति में मामले में तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता को नोटिस.. कल सीबीआई के सामने नहीं होगी पेश ! घोटाले को लेकर होनी है पूछताछ 

दिल्ली, दिल्ली शराब घोटाले में अब एक नया नाम सामने आया है. ये नाम किसी और का नही बल्किं तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता का है. कविता को सीबीआई के द्वारा नोटिस जारी किया गया. जिसमें कविता को पूछताछ के लिए 9 मार्च को सीबीआई ऑफिस तलब किया गया. हालांकि कविता के द्वारा इस नोटिस का जवाब दिया गया. जिसमें उन्होंने पेश होने के लिए कुछ और वक्त मांगा है. 

 

दिल्ली शराब नीति में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता के खिलाफ नोटिस जारी किया. इस नोटिस में कविता को सीबीआई ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया. कविता ने नोटिस का जवाब देते हुए सीबीआई से पेश होने के लिए कुछ वक्त का और समय मांगा है. लेकिन सीबीआई द्वारा इस मांग को अभी तक किसी भी तरह स्वीकार नहीं किया गया है.

इससे पहले कविता ने कहा था कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगी. उन्होंने साथ ही कहा कि वह ईडी के समक्ष पेश होने को लेकर कानूनी राय लेंगी क्योंकि उनका 10 मार्च को महिला आरक्षण विधेयक के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम है.

 

उन्होंने बताया कि कविता को हैदराबाद के कारोबारी रामचंद्र पिल्लई के सामने बैठाकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पिल्लई को ईडी ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. पिल्लई ईडी की हिरासत में है. एजेंसी ने पहले कहा था कि पिल्लई ने बताया है कि वह कविता और अन्य से जुड़े कथित शराब गिरोह ‘दक्षिणी समूह का प्रतिनिधित्व’ करता है.     

About Post Author