कानपुर: एक्शन में पुलिस कमिश्नर, गौकशी करने वाले के पैर में लगी गोली

रिपोर्ट- अमन तिवारी

उत्तरप्रदेश- यूपी के कानपुर में अपराधियों के काल बनकर आये पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए कमर कस ली है। ऑपरेशन त्रिनेत्र और मजबूत सर्विलांस की मदद से घटनाओं को खोलने में काफी मदद मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ पेशेवर अपराधियों को जवाब देने के लिए भी पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने पुलिस कर्मियों पर अपना हाथ रख दिया है। अगर कोई अपराधी पुलिस पार्टी पर फायर करेगा तो जवाब में उसको गोली भी खानी पड़ेगी।

मंगलवार देर रात ग्वालटोली पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना क्षेत्र के जंगलों में छापा मारा तो उनके होश उड़ गए। अशफाक और उसके साथी अजहर एक गौवंश को पेड़ से बांधे हुए थे,और उसकी हत्या करना चाहते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों से सरेंडर करने को कहा तो उन लोगों ने बिना कुछ सोचे समझें पुलिस टीम पर फायर कर दिया। उसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक बदमाश अशफाक के पैर में गोली लग गयी जबकि दूसरा आरोपी अजहर अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

वहीं पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि आरोपियों के पास से चाकू, चापड़ के साथ तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं। वहीं फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें-   कोई भी एमवीए की कमिटमेंट पर सवाल न उठाए- सांसद संजय राउत

About Post Author