कोई भी एमवीए की कमिटमेंट पर सवाल न उठाए- सांसद संजय राउत

महाराष्ट्र- शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि कुछ लोग आरएसएस के छुपे हुए एजेंडे के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि किसी को उनकी कमिटमेंट पर शक करने की जरूरत नहीं है। संजय राउत ने बात लोकसभा सीट बंटवारे को लेकर वंचित बहुजन अघाड़ी (वीबीए) और महाविकास अघाड़ी (एमवीए) के बीच चल रहे तनाव की चर्चा के बीच कही।

संजय राउत ने कहा कि कुछ लोग बीजेपी को इनडायरेक्टली मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीएसपी सुप्रीमो मायावती और महाराष्ट्र में कुछ लोगों के लिए ऐसी बातें कही जाती हैं। वंचित बहुजन अघाड़ी (वीबीए) के प्रमुख प्रकाश अंबेडकर ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी आने वाले लोकसभा चुनावों में अकेले महाराष्ट्र में कम से कम छह सीट जीत सकती है और वे 46 उम्मीदवार मैदान में उतारने के लिए तैयार हैं।

एमवीए की दो पार्टियों शिवसेना (उद्धव गुट) और कांग्रेस के बीच सीट-बंटवारे को लेकर खींचतान हो रही है। उत्तर प्रदेश के बाद महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 48 लोकसभा सीट हैं। उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीट हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि “किसी को हमारी कमिटमेंट के बारे में शंका, आशंका करने की जरूरत नहीं है। हम कमिटमेंट वाले लोग हैं। कुछ लोग इनडायरेक्टली बीजेपी की मदद करना चाहते हैं। जैसे उत्तर प्रदेश में मायावती जी हैं उनके बारे में बोलते हैं, महाराष्ट्र में भी कुछ लोगों के बारे में ये बात बोलते हैं। कुछ लोग आरएसएस का छुपा एजेंडा लेकर काम करते हैं। हम उसके साथ भी लड़ने वाले हैं, हम लड़ेंगे।”

ये भी पढ़ें-   अजय देवगन की शैतान को रिलीज से पहले लगा झटका, फिल्म पर सेंट्रल बोर्ड ने चलाई कैंची,

About Post Author