गुजरात: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिन्दू राष्ट्र को लेकर दिया बड़ा बयान

KNEWS DESK…. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं। अब फिर से एक बार फिर से धीरेंद्र शास्त्री एक बयान बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होनें कहा कि भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी एक हिंदू राष्ट्र बना देंगे।

दरअसल आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में बिहार में बाबा बागेश्वर के पागल शब्द के प्रयोग करने पर बवाल खड़ा हो गया था। वहीं पर एक बार फिर स् धीरेंद्र शास्त्री को बयान वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि बागेश्वर बाबा के नाम प्रचलित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं जिस दौरान बागेश्वर बाबा ने सूरत में हिन्दू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं दूसरी तरफ गुजरात के लोगों को पागल कहकर सम्बोधन शुरू किया था। कई दिन बीतने के बाद भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इस बयान पर सोशल मीडिया में घमासान जारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि अहमदाबाद के वटवा में आयोजित हुई देवकी नंदन ठाकुर की शिवपुराण कथा में धीरेंद्र शास्त्री ने गुजराताना पागलो केम छो? (गुजरात के पागलों कैसे हो?) कहकर अपने संबोधन की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने भक्ति की जमीन बताकर गुजरात को नमन भी किया था।

धीरेंद्र शास्त्री ने कही बड़ी बात

वायरल वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री को कहते हुए सुना जा सकता है कि गुजरात के पागलों कैसे हो? शास्त्री  ने आगे कहा कि एक बात आप जिंदगी में याद रखना कि हम लोग न धन लेने आए हैं और न ही सम्मान लेने आए हैं। हम तो अपनी जेब से तुम्हें हनुमान देने आए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि आप एक बात याद रखना जिस दिन गुजरात के लोग एकजुट हो जाएंगे, भारत ही नहीं हम पाकिस्तान को भी एक हिंदू राष्ट्र बना देंगे। इस दौरान भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी।

बता दें कि बीते 26 मई को सूरत में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि मेरा किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। मैं सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़ा हूं। वह पार्टी है बजरंग बली की। गुजरात के लोगों के लिए उन्होंने कहा था कि गुजरात के लोगों से जीतना मुश्किल है। मैं गुजरात की धरती को नमन करता हूं। यहां के लोगों की दुनियाभर में पहुंच है। आप लोगों से जीतना मुश्किल होता है।

गुजरात में कब कहां हैं कार्यक्रम

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के गुजरात के 4 अलग-अलग शहरों में 7 जून तक कार्यक्रम होने हैं। सूरत के बाद अहमदाबाद, राजकोट एवं वड़ोदरा में भी दिब्य दरबार लगाएंगे। अहमदाबाद में 29-30 मई को दरबाद लगेगा और 1 व 2 जून के राजतोट में एवं 3 से  7 जून तक वड़ोदरा में दरबार लगाएंगे।

यह भी पढ़ें…. स्वामी प्रसाद मौर्य ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधा, कहा- साधु के भेष में हैं सारे आतंकवादी

यह भी पढ़ें…. ”द केरला स्टोरी” फिल्म पर धीरेंद्र शास्त्री का बयान…. ऐसी फिल्में और बननी चाहिए

यह भी पढ़ें…. पटना में धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर्स पर कालिख पोती, अपशब्द भी लिखे

 

About Post Author