मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- “काफी दिनों से मुख्तार की हत्या की रची जा रही साजिश”

रिपोर्ट – एकरार खान

उत्तर प्रदेश – बांदा जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है| तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मंगलवार यानि आज रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया। गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की अचानक तबीयत बिगड़ने को लेकर जिला, पुलिस और जेल प्रशासन ने अभी चुप्पी साधी हुई है| वहीं दो दिन पहले यूपी सरकार ने मुख्तार अंसारी की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरतने की वजह से जेलर और दो डिप्टी जेलरों को निलंबित कर दिया था।बांदा जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार की तबीयत बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा के साथ अस्पताल में भर्ती - Dainik Dehatमुख्तार को खत्म करने की हो रही तमाम कोशिश 

बता दें कि खबर गाजीपुर से है जहां मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी ने जेल में मुख्तार को जहर देने के आरोप पर बयान देते हुये कहा कि काफी दिनों से मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही है। अफजाल ने कहा कि मौत का एक दिन निश्चित है, लेकिन शैतान कोशिश तो कर सकता है। मुख्तार को खत्म करने की तमाम कोशिश हो रही है जिससे की उसरी चट्टी कांड में मुख्तार की गवाही न हो, इसलिये ये साजिश हो रही है।

अफजाल ने कहा कि मुख्तार गवाही देगा तो बृजेश सिंह, त्रिभुवन सिंह को सजा हो जायेगी। अफजाल ने आरोप लगाते हुये कहा कि सरकार,अपराधियों और अफसरों की मिलीभगत से ये सब अंजाम देने की कोशिश चल रही, हम कानून के रास्ते से मुख्तार की सुरक्षा के लिये कोशिश कर रहे है। अफजाल ने कहा कि पहले भी मुख्तार को खत्म करने की तमाम कोशिश हो चुकी है लेकिन मारने वाले से बचाने वाला हमेशा बड़ा होता है। करोड़ो लोग मुख्तार के लिये दुआ करते हैं, इसलिये वो हर बार बच जाते हैं।

About Post Author