डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन पर जमकर बोला हमला, कहा- “राहुल गांधी की कुंडली में नहीं है पीएम बनने का योग”

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशाम्बी लोकसभा सीट से NDA गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है |

इंडिया गठबंधन गरीबों, पिछड़ों और दलितों की दुश्मन

बता दें कि कौशाम्बी लोकसभा सीट से NDA गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे | जहां अपने संबोधन के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा| डिप्टी सीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन गरीबों, पिछड़ों और दलितों की दुश्मन है, वह गरीबों के प्रधानमंत्री को कुर्सी से हटाना चाहते है| बांग्लादेश के घुसपैठिए उनके वोट बैंक है, उन्होंने कहा कि यह वह लोग है जो माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर फातिहा पढ़ने जाते है। यह वहीं लोग है जो गरीबों का खून चूसते है।

राहुल गांधी रायबरेली में भी चुनाव हार रहे

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े है और वह रायबरेली में भी चुनाव हार रहे है,उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग ही नहीं है।

2017 में सपा की अराजकता थी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 में सपा की अराजकता थी, उत्तर प्रदेश माफियाओं का प्रदेश बन गया था। उन्होंने कहा कि 2022 में तीनों सीट हम हारे है, जिसका अब आप सभी को अफसोस हो रहा होगा| 2024 के चुनाव में अफसोस न हो। इसलिए इस बार अधिक से अधिक संख्या में लोग मतदान करे और NDA गठबंधन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.