इटावा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को किया सम्बोधित

उत्तर प्रदेश,इटावा। इटावा पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री अजीत पाल ने नुमाइश पंडाल में जनसभा को संबोधित किया जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवाने की अपील जनता से की इसी दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा उन्होंने मोदी सरकार के बीते 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनवाते हुए भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में लोगों से चुनाव में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल में देश नब्बे साल आगे बढ़ गया है और अगले पांच साल में देश सौ साल आगे बढ़ जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि इटावा पहुंचे प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं उनके 9 साल के कार्यकाल में सुशासन के और गरीब कल्याण के गुजरे हैं उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी के देश का प्रधानमंत्री बनते ही विरोधी दलों में खलबली मच गई थी विरोधी दलों में लोगों को पता था यह व्यक्ति गरीबों का कल्याण करने वाला है और देश की जनता ने इसे सुनकर देश का नेतृत्व सौंप दिया है देश की सत्ता में आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण की योजनाओं को लागू कर देश में गरीबों को पीएम आवास गरीब किसानों को किसान सम्मान निधि हर घर में शौचालय हर घर में हैं जल जीवन मिशन के तहत शुद्ध पेयजल पहुंचाया है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान विश्व में अपनी अलग पहचान रखता है। आज अमेरिका का राष्ट्रपति भी कहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी हिंदुस्तान में ही नहीं अमेरिका में भी बहुत ही लोकप्रिय हैं नरेंद्र मोदी ने हर देशवासी में देश प्रेम की भावना को जगाने के लिए हर घर में तिरंगा लहराने का काम किया और जम्मू कश्मीर से आतंकियों का खात्मा करने के लिए धारा 370 हटाई और पुलवामा हमले शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के वीर सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया हर वर्ग के लोगों को कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से पहुंच रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा गुंडे लोगों को धमकाते थे 2014 में जब लोकसभा का चुनाव हुआ था उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी उसके बाद भी उत्तर प्रदेश में भाजपा ने 73 सांसद जीते थे और 2022 के चुनाव के पहले ही समाजवादी कुनबा अहंकार में डूब गया था समाजवादी पार्टी के गुंडे चुनाव से पहले ही लोगों को धमकियां देने लगे थे समाजवादी पार्टी गुंडे माफियाओं की पार्टी है। उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश से 80 सीटों पर जीत हासिल कर देश में फिर से सरकार बनाएगी।

केशव प्रसाद ने कहा कि आज विरोधी दलों के लोग जांच की आंच से डर रहे हैं। जिन्होंने गरीबों के हक का पैसा लूटा है वह पैसे को वापस करने का काम करें अन्यथा जांच तो सभी की होगी और उनकी जगह जेल में होगी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश में दंगा करवा सकते है अपराधियों और माफियाओं का साथ दे सकते हैं। आज अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनकर तैयार हो गया है और जनवरी में उसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कर दिया जाएगा अयोध्या में राम का मंदिर भी बन गया है काशी में डमरु भी बजेगा और मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि भी बनेगी।

About Post Author