राखी पर 21 हजार रुपये नहीं मिलने पर तीन ननदों ने मिलकर भाभी को पीटा, महिला को इलाज के लिए एम्स में कराया भर्ती

KNEWS DESK- रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ी धूम- धाम के साथ पूरे देश में मनाया जाता है सभी बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती है जिसके बाद भाई अपनी बहनों को पैसे या फिर उपहार देते हैं लेकिन राजधानी दिल्ली में रक्षाबंधन में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान हैं। यहां राखी पर 21 हजार रुपये नहीं मिलने पर तीन ननदों ने मिलकर भाभी को पीटा।

ये है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली में रक्षाबंधन के मौके पर शगुन को लेकर एक घर में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की नौबत मारपीट तक आ गई। तीन ननदों ने मिलकर अपनी भाभी की पिटाई कर दी। घटना मैदानगढ़ी इलाके की है महिला को उसकी ननदों ने इस कदर पीटा की उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। आरोपी ननद 21 हजार रुपये शगुन दिए जाने की मांग कर रही थी।

महिला को एम्स अस्पताल में कराया भर्ती

आरोप है कि पीड़ित महिला ने जब पुलिस को इसकी सूचना देने की कोशिश की तो अन्य महिला रिश्तेदारों ने भी उसकी पिटाई कर दी है। हालात ऐसे हो गए कि महिला को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैदानगढ़ी इलाके में एक महिला रहती है और वो नर्सिंग का काम करती है। रक्षाबंधन के मौके पर उसके पति की बहनें अपने भाई को राखी बांधने घर आईं थीं।

रिश्तेदारों ने भी की महिला की पिटाई

पहले राखी बांधने को लेकर बहस हुई और फिर ननदों ने 21-21 हजार रुपये शगुन अपने भाई से मांगा। इसी को लेकर महिला का अपनी ननदों से विवाद शुरू हो गया।  बात इतनी बढ़ गई कि शगुन नहीं मिलने पर ननदों ने अपनी भाभी की पिटाई शुरू कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद जब पीड़ित महिला पुलिस को फोन करने लगी तो घर की अन्य रिश्तेदार महिलाओं ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया।

About Post Author