शराब घोटाला मामला : आतिशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा – “एक व्यक्ति के बयान के आधार पर अरेस्ट किया”

KNEWSDESK- दिल्ली में कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो गई है। इसको लेकर आप नेता लगातार विरोध कर रहे हैं। यही वजह है कि आतिशी ने शनिवार को बीजेपी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के तथाकथित एक्साइज पॉलिसी घोटाले में पिछले दो साल से सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है। इन दो सालों में एक सवाल बार-बार सामने आया है- मनी ट्रेल कहां है ? पैसा कहां गया?

आतिशी ने ईडी की पूछताछ के बारे में बताते हुए कहा कि तथाकथित घोटाले के तहत गिरफ्तार किया गया। उन्हें सिर्फ एक व्यक्ति के बयान के आधार पर अरेस्ट किया गया है. इस व्यक्ति का नाम शरद चंद्र रेड्डी है, जो कि दवाई बनाने वाली कंपनी अरबिंदो फार्मा के मालिक हैं।  दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में शरद चंद्र रेड्डी को भी कुछ दुकानें मिली थीं।  उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उन्होंने साफ कहा कि वह कभी सीएम केजरीवाल से मिले नहीं और न ही उनका आप से कोई लेना-देना है।

 शराब घोटाले पर दिल्ली सीएम से बात हुई : आतिशी

आतिशी ने कहा कि  जैसे ही उन्होंने यह कहा तो उन्हें अगले दिन ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। कई महीने जेल में रहने के बाद एक दिन रेड्डी ने बयान बदल लिया और कहा कि वह केजरीवाल से मिले थे और उनकी शराब घोटाले पर दिल्ली सीएम से बात भी हुई थी लेकिन यह तो सिर्फ बयान है। आप के किसी भी नेता, मंत्री या कार्यकर्ता के पास से अपराध की कोई रकम बरामद नहीं हुई। दो दिन पहले सिर्फ एक व्यक्ति के बयान के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था और वो था शरद चंद्र रेड्डी।’

About Post Author