लोकसभा चुनाव2024 : जेडीयू ने 16 उम्मीदवारों के नाम किए तय… मुंगेर से ललन सिंह तो शिवहर से लवली आनंद !

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो गया है। ऐसे में सारी पार्टियां अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं। वहीं जेडीयू में टिकट बंटवारे को लेकर मंथन चल रहा था। अब नाम सामने आ रहे हैं।ऐसा बताया जा रहा है कि जेडीयू ने 16 उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं। इनमें दिग्गजों की बात करें तो  मुंगेर सीट से ललन सिंह और शिवहर सीट से लवली आनंद को टिकट को टिकट मिल सकता है। बस इन नामों पर अधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

जानकारी के अनुसार, झंझार पुर से राम प्रीत मंडल , कटिहार से दुलालचंद गोस्वामी, वाल्मीकिनगर से सुनील कुमार, सीतामढ़ी से देवेश चंद्र ठाकुर , सिवान से विजय लक्ष्मी इसके अलावा किशनगंज से मुजाहिद,शिवहर से लवली आनंद , मधेपुरा से दिनेशचंद्र यादव , पूर्णिया से संतोष कुशवाहा, नालंदा से कौशलेंद, मुंगेर से ललन सिंह, जहानाबाद से चंद्रेश्वर चंद्रवंशी, भागलपुर से अजय कुमार मंडल, गोपालगंज से डॉ आलोक सुमन, बांका से गिरधारी यादव, को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

जेडीयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ रही

इससे पहले  मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए के उम्मीदवार के रूप में आप सभी को मजबूती से चुनाव लड़ना है और बिहार की सभी 40 सीटों पर विजय प्राप्त करना है बिहार में हुए विकास कार्यों को लोगों को बताना है।आपको बता दें कि कुछ ही दिन हुए हैं जेडीयू ने महागबंधन का साथ छोड़ा है। एनडीए में शामिल हुए हैं। लोकसभा सीटों पर  बिहार में जेडीयू और बीजेपी में गठबंधन है इसलिए जेडीयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। और बीजेपी 17 सीटों पर लड़ेगी।

About Post Author