कर्नल अजय कोठियाल होंगे सीएम पद का चेहरा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज फिर देहरादून पहुंचे हैं। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने बड़ी घोषणा की। उन्होंने एलान किया कि उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में आप से कर्नल अजय कोठियाल सीएम पद का चेहरा होंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाएंगे। कोठियाल के नाम पर मुहर लगने के बाद दिल्ली सीएम के देहरादून दौरे के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेताओं के आप में शामिल होने की अटकलों पर भी विराम लग गया है।

यह निर्णय आप ने नहीं बल्कि यहां की जनता ने लिया है।

केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मनीष सिसौदिया देहरादून आए थे। उन्होंने कहा था कि इस पर हम जनता की राय जानेंगे। हमनें प्रदेश की जनता से सुझाव लिए हैं। आप से सीएम कैंडिडेट किसे बनाना चाहिए इस पर लोगों का बेहतरीन जवाब आया है। लोगों ने कहा कि जब से उत्तराखंड बना है तो कुछ पार्टी और नेताओं ने उत्तराखंड को लूट लिया। हमें कर्नल अजय कोठियाल ही चाहिए। यह निर्णय आप ने नहीं बल्कि यहां की जनता ने लिया है।

मुझे जो जिम्मेदारी मिली है मैं उस पर पूरा खरा उतरुंगा

कर्नल कोठियाल ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है मैं उस पर पूरा खरा उतरुंगा। कहते हैं कि सेना में नौकरी के दौरान मैंने कई चैलेंजेस को देखा है और उसपर कड़ी मेहनत के बाद जीत भी हासिल की है। वह कहते हैं कि उत्तराखंड के कई जिलों में वह दौरा कर चुके हैं। बतौर सीएम चेहरा, कोठियाल कहते हैं कि हम सभी को उतराखंड में विकास और नवनिर्माण के बारे में कार्य करना होगा, ताकि यह प्रदेश प्रगति के पथ पर चल सके।

About Post Author