16 दिन में छात्र और टीचर के बीच 51 बार हुई बातचीत…, कुशाग्र हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा

KNEWS DESK- यूपी के कानपुर में हुए कुशाग्र हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस का दावा है कि कुशाग्र की हत्या ट्यूशन टीचर रचिता से प्रेम संबंधों के चक्कर में हुई क्योंकि कॉल रिकॉर्डिंग में बीते 16 दिन में छात्र और टीचर की 51 बार बातचीत हुई जबकि कुशाग्र के घरवाले ये बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि कुशाग्र और रचिता के बीच टीचर और स्टूडेंट वाले रिलेशन थे। कुशाग्र उससे ज्यादा बात नहीं करता था।

कानपुर: मृतक छात्र कुशाग्र और हत्यारोपी टीचर रचिता

40 मिनट तक टीचर और छात्र के बीच क्या बात होती थी?

पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि कुशाग्र और टीचर रचिता के बीच काफी फोन कॉल हुए थे हालांकि, उनके फोन में ऐसी कोई चैट या फोटो नहीं मिली जिससे प्रेम संबंध को स्थापित किया जा सके। ऐसे में पुलिस जांच में जुटी हुई है कि आखिर टीचर और छात्र के बीच क्या बात होती थी, वो भी 40-40 मिनट तक। भले ही पुलिस ने कुशाग्र के हत्यारोपियों रचिता, प्रभात और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन उसके खुलासे से मृतक के घरवाले नाखुश हैं। पुलिस का दावा है कि छात्र कुशाग्र और उसकी टीचर रचिता के बीच प्रेम संबंध थे। जबकि, रचिता का प्रभात से भी अफेयर चल रहा था। इसी खुन्नस में प्रभात ने कुशाग्र की हत्या कर दी। फिरौती वाला लेटर केस को भटकाने के लिए था।

ये भी पढ़ें-  कानपुर में कारोबारी के बेटे की हत्या, ट्यूशन टीचर के बॉयफ्रेंड ने किया था अपहरण

“बेटे का चरित्र हरण कर रही पुलिस”

पुलिस के इस दावे को कुशाग्र के परिजन मानने को तैयार नहीं हैं। कुशाग्र के चाचा संजय कनोडिया का कहना है पुलिस ने बगैर किसी सबूत के हमारे भतीजे का चरित्र हरण कर दिया। वह 15-16 साल का छोटा बच्चा था। टीचर 25 साल की थी। दोनों के बीच संबंध कैसे हो सकते हैं। उसको (टीचर) हम बेटी जैसे मानते थे। वह अक्सर घर आती जाती थी। टीचर प्रभात से प्रेम करती थी। उससे शादी करने जा रही थी, तो हमारे भतीजे से क्यों प्रेम करेगी या मेरा भतीजा उससे क्यों प्रेम करेगा? सब बनावटी कहानी है।

16 दिन में छात्र और टीचर के बीच 51 बार हुई बातचीत

पुलिस ने रचिता की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि उसकी कुशाग्र से 16 दिन में 51 बार बात हुई थी जिसमें 22 बार कुशाग्र ने रचिता को फोन किया था, जबकि 29 बार रचिता ने कुशाग्र को फोन किया था। इतना ही नहीं कई बार 40-40 मिनट तक बात हुई। पुलिस अब जांच में जुटी है कि आखिर इतनी देर तक छात्र और टीचर के बीच क्या बात होती थी। वह भी तब जब टीचर ने छात्र को साल भर पहले पढ़ाना छोड़ दिया था हालांकि, पुलिस को दोनों के मोबाइल में अभी ऐसे कोई मैसेज या वीडियो नहीं मिले हैं जिससे लगे कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे लेकिन इतनी लंबी बातचीत किस मुद्दे पर होती थी यह समझना बाकी है।

ये भी पढ़ें-   30 लाख फिरौती, ट्यूशन टीचर के बॉयफ्रेंड ने किया था अपहरण…कुशाग्र की हत्या का हुआ खुलासा

About Post Author