कानपुर में कारोबारी के बेटे की हत्या, ट्यूशन टीचर के बॉयफ्रेंड ने किया था अपहरण

KNEWS DESK-  उत्तरप्रदेश के कानपुर से बड़ी घटना सामने आई है यहां एक कपड़ा व्यापारी के बेटे का अपहरण किया गया जिसके बाद रंगदारी न मिलने पर उसकी हत्या कर दी गई। कारोबारी के बेटे का नाम कुशाग्र है वो 10वीं में पढ़ता था। हैरान करने वाली बात तो ये कि कुशाग्र का शव ट्यूशन टीचर के घर से मिला है।

जानें पूरा मामला

कपड़ा व्यापारी का बेटा कुशाग्र प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ता था। घरवालों के मुताबिक उनका बेटा शाम को अपनी स्कूटी से कोचिंग गया था और उसके बाद लौट कर घर नहीं आया। इसी बीच उनके घर पर कोई व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे हुए स्कूटी से आया और एक पर्चा फेंककर चला गया। उसमें लिखा था कि अगर बच्चा चाहिए तो 30 लाख फिरौती देनी पड़ेगी। पहले तो पुलिस को यह फिरौती का मामला लगा लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो केस कुछ और ही निकला। कुशाग्र की ट्यूशन टीचर और उसके बॉयफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की। पहले तो उन्होंने गुमराह किया लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती देख दोनों ने सारी बात कबूल कर ली। जिसके आधार पर पुलिस ट्यूशन टीचर रचिता के घर जा पहुंची, जहां स्टोर रूम में कुशाग्र की डेड बॉडी मिली।

कुशाग्र की मौत सोमवार की शाम करीब 5.30 बजे ही हो गई थी। फिरौती की मांग सिर्फ पुलिस को गुमराह करने के लिए की गई थी। सीसीटीवी चेक करने पर पता चला की कुशाग्र खुद अपनी मर्जी से टीचर के घर गया था। सीसीटीवी में कुशाग्र घर के अंदर जाता हुआ दिख रहा है फिर रचिता, उसका बॉयफ्रेंड प्रभात स्टोर रूम में जाते हुए दिख रहे हैं। करीब आधे घंटे बाद दोनों कमरे से बाहर निकलते हैं लेकिन कुशाग्र अंदर ही रहता है। आशंका है कि इसी समय उसकी हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद प्रभात सीसीटीवी में कुशाग्र की स्कूटी ले जाता हुआ दिख रहा है फिर वह और कुशाग्र का दोस्त आर्यन स्कूटी से फिरौती का पर्चा कुशाग्र के घर पर फेंक कर आते हैं। इस दौरान उन्होंने स्कूटी का नंबर बदल दिया था। पुलिस ने फिलहाल ट्यूशन टीचर रचिता, उसके बॉयफ्रेंड प्रभात और दोस्त आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-  Apple Scary Fast Event 2023: एपल ने Scary Fast Event में नया MacBook, iMac,और नए M3 chips किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

About Post Author