कांग्रेस, एसपी और बीएसपी ने पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों को धोखा दिया- ओ. पी. राजभर

उत्तर प्रदेश- एसबीएसपी अध्यक्ष ओ.पी. राजभर ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने को लेकर अभी तक उनके पास कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। ओ. पी. राजभर ने लखनऊ में पीटीआई वीडियो से कहा कि उन्हें खबर मिल रही है कि शाम पांच बजे योगी आदित्यनाथ कैबिनेट का विस्तार हो सकता है।

राजनैतिक विशेषज्ञों का मानना ​​है कि जल्द ही यूपी के सीएम आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में विस्तार होगा और एनडीए का हिस्सा बने राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) समेत कुछ नए चेहरों को जगह मिल सकती है। ओ. पी. राजभर ने कहा कि कांग्रेस एसपी और बीएसपी ने पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों को धोखा दिया।

ओ. पी. राजभर ने कहा कि गरीब और पिछड़े लोग अब बीजेपी के साथ हैं। मुसलमानों को भी बीजेपी की बनाई गई योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि योजनाएं किसी जाति या धर्म के लिए नहीं बनाई गईं हैं, वो सबके लिए हैं। “अभी मुझे राजभवन से या मुख्यमंत्री ऑफिस से कोई ऐसा, ऐसी खबर नहीं है कि हम आपको ऑथेंटिक न्यूज बता दें लेकिन जो खबरें आ रहीं हैं वो खबरें यहीं है कि पांच बजे मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।”

“लंबे समय तक कांग्रेस ने पिछड़ों, दलितों को धोखा दिया, मुसलमानों को धोखा दिया। वही हाल सपा, बसपा ने किया तो आज बड़े पैमाने पर पिछड़ा और दलित खासतौर से बीजेपी के साथ खड़ा हो गया है और मुसलमान जो सिर्फ नफरत की बात सारी पार्टियां करती थीं आज एनडीए की सरकार जो दिल्ली में है प्रदेश में है, उस सरकार द्वारा जो योजनाएं बनाई जा रहीं हैं, वो योजनाओं का लाभ भी मुसलमान को मिल रहा है। किसी जाति धर्म के लिए कोई योजना नहीं बन रही है।

ये भी पढ़ें-  प्रदर्शन के लिए छह मार्च को दिल्ली पहुंचेंगे देशभर से किसान

About Post Author