देवरिया के राजकीय इंटर काॅलेज के मैदान से सीएम योगी विपक्षी पार्टियों पर गरजे

उत्तर प्रदेश, देवरिया। सीएम योगी ने देवरिया के राजकीय इंटर काॅलेज के मैदान से चुनावी जनसभा के किया समबोधित। जनसभा को सम्बोधित करते सीएम योगी ने सपा-बसपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर साधा निशाना।

दरअसल आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव में कम समय बचने के चलते सरगर्मियां तेज हो गई हैं सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी जनसभाएं ताबड़तोड़ कर रही हैं, इसी कड़ी में आज भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम योगी ने देवरिया के राजकीय इंटर काॅलेज के मैदान से चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे। सीएम योगी का कार्यक्रम 2:20 पर होना था लेकिन कार्यक्रम के ठूक समय के 10 मिनट पहले सीएम योगी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे।

सीएम योगी ने कहा कि सपा व बसपा का फेल्ड इंजन प्रदूषण पैदा करता था। भ्रष्टाचार का प्रदूषण, राजनीति के अपराधीकरण का प्रदूषण, विकास की योजनाओं के बंदरबांट का प्रदूषण और डकैती का प्रदूषण। लेकिन भाजपा की डबल इंजन की सरकार में विकास घर-घर तक पहुंच रहा है। सबका समान रूप से विकास हो रहा है।

मुख्रयमंत्री ने कहा कि देवरिया को फिर से चीनी का कटोरा बनाएंगे। अगर सुप्रीम कोर्ट से परमिशन मिलती है तो यहां शुगर कॉम्प्लेक्स के साथ ही वहां पर बिजली का प्लांट भी लगाएंगे। नगर निकाय प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद की 17 निकायों के पांच लाख से अधिक मतदाताओं को साध गए। उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार बनाइए, विकास के लिए पैसे की कमी हम नहीं होने देंगे।

सीएम योगी ने कहा कि देवरिया की चीनी को विदेश में भी पहचान दिलाएंगे। हम यहां फाइन शुगर बनाएंगे। जितनी आवश्यकता होगी उतना हम उपयोग करेंगे, बाकी चीनी दुनिया के बाजारों में जाएगी। तब देवरिया की, यहां के किसानों की छाती गौरव से चौड़ी हो जाएगी।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब कर्फ्यू नहीं लगता है कावड़ यात्रा चल रही है। 6 वर्ष पहले पर्व व त्योहारों पर डर व भय का माहौल रहता था। कर्फ्यू लगता था। लेकिन अब कर्फ्यू नहीं लगता है, कावड़ यात्रा चल रही है। अब उपद्रव नहीं होते हैं। अब उत्सव होते हैं। कहीं दीपोत्सव, कहीं देव दीपावली तो रंगोत्सव। आज किसी भी पर्व पर भय व डर का माहौल नहीं है। आज हजारों लाखों लोग एक साथ पर्व मनाते हैं। सपा-बसपा के शासन में युवाओं के हाथों में तमंचे होते थे, लेकिन हमारी सरकार उन्हें टैबलेट देकर सशक्त बना रही है। साथ ही सीएम योगी ने देवरिया के लोगों से पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि अगर आप ट्रिपल इंजन की सरकार बनाते हैं तो आपके क्षेत्र के विकास के लिए जितने पैसों की जरूरत होगी, उसे हम पूरा करेंगे। हर गली में विकास दिखाई देगा।

About Post Author