एक महिला ने एक सैनिक के भूत से रचाई शादी! फिर ऐसा क्या हुआ?

Knews Desk:महिला ने बताया कि पहली मुलाकात में ही उसकी भूत से अच्छी जान पहचान हो गई थी.शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा लेकिन आगे चलकर स्थिति खराब होती चली गई.

शादी तो आपने बहुत देखी होगी मगर यह शादी अनोखी है.एक महिला ने एक भूत से शादी कर ली,ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.शादी के बाद महिला की शिकायत है कि उसका पति जिम्मेदारी नहीं समझता जिसकी वजह से शादी टूटने की स्थिति में आ गई है.

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का नाम ब्रोकार्डे नाम की सिंगर ने एक भूत से शादी कर ली.वहीं महिला ने अपने भूतिया पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति कब बेडरुम में आते हैं और कब चलें जाते हैं पता नहीं चलता.और अब कुछ समझ नहीं आ रहा है.जिसकी वजह से तालाक की नौबत आ गई है.

महिला ने बताया कि कि पहली मुलाकात में ही उनकी भूत से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. शुरुआत में सब कुछ ठीक चला लेकिन आगे चल हालात बिगड़ने लगे. अब मामला इतना बिगड़ गया है कि शादी चलानी मुश्किल हो रही है. गायिका ने बताया कि अपने भूत पति से वो पिछले साल मिली थीं, जब वो अचानक उनके बेडरूम में आ गया था.

महिला के अनुसार भूत हर दिन उनके बेडरुम में दिखने लगा और उन्हें उससे प्यार हो गया.महिला ने कहा पहले उन्हें कतई यकीन नहीं था कि भूतों.वहीं शादी के बाद वह हनीमून के लिए वेल्स गए थे.वहीं शादी उनकी एसाइल चैपल में हुई थी.जो सुर्खियों में बनी हुई है.

 

About Post Author