सीएम योगी ने आज से शुरू किया प्रचार अभियान, 15 जिलों के सम्मेलनों से चुनावी जमीन करेंगे तैयार

KNEWS DESK- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव अभियान को लेकर पूरी तरह से अलर्ट मोड पर नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि आज यानी 27 मार्च से 31 मार्च तक 15 जिलों में प्रस्तावित सम्मेलनों के माध्यम से मुख्यमंत्री भाजपा के लिए चुनावी जमीन तैयार कर रहे हैं।

यहां से हुई प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरूआत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलनों की शुरुआत 27 मार्च यानी आज से मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद से हो चुकी है। वहीं, 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है। 29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर और 30 मार्च को मुख्यमंत्री बागपत (मोदीनगर), बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर के प्रबुद्ध सम्मेलन में लोगों से संवाद करेंगे। इसी तरह से 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में आयोजित सम्मेलन में सीएम योगी भाग लेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन प्रबुद्ध सम्मेलनों के माध्यम से सीएम योगी प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए सीएम योगी आदित्यनाथ

आज यानी 27 मार्च को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इसके साथ ही प्रसिद्ध सीरियल रामायण के राम अरुण गोविल के समर्थन में प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस दौरान मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर मंच पर मौजूद रहे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में चुनाव होना है। वहीं दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा में चुनाव होना है। सात मई को तीसरे चरण में संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद और मैनपुरी, एटा, बदायूं और बरेली में चुनाव की घोषणा हुई है।

ये भी पढ़ें-    वीरेंद्र रावत के टिकट पर बोले दुष्यंत, कांग्रेस का परिवार वाद जारी

About Post Author