इंदौर में टूरिस्ट स्पाॅट के कुंड में गिरी कार,एक लापरवाही बच्ची को पड़ी भारी

KNEWS DESK… मध्य प्रदेश के इंदौर में टूरिस्ट स्पाॅट के कुंड में कार गिरने का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना सिमरोल घाट के सेक्शन से 10 किमी. दूर लुधिया कुंड की है.

दरअसल आपको बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय कार में सिर्फ में 12 वर्षीय बच्ची ही बैठी हुई थी. जैसे ही कार कुंड में गिरी तुरन्त लड़की के पिता वहीं पर मौजूद थे. जिन्होंने तुरंत बेटी को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी.घटना के दौरान वहां पर कई और भी लोग मौजूद थे जिन्होंने बच्ची को बचाने को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी थी. इस दौरान बच्ची और उसके पिता तो  चोट भी आ गई. दोनों को उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर बच्ची और उसके पिता का उपचार चल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना कल यानी 6 अगस्त की देर शाम की बताई जा रही है. एक कपल अपनी 12 वर्षीय बच्ची के साथ कुंड घूमने के लए पहुंचा हुआ था. जिस दौरान कार को वहीं कुंड के पास पार्क कर दी और हैंड ब्रेक लगाना भूल गए. जैसे ही कपल गाड़ी से बाहर निकलकर बाहर खड़ा हुआ था और बच्ची गाड़ी के अंदर ही बैठी रही जिस दौरान अचानक कार फिसलकर कुंड में जा कर गिर गई. पिता ने बिना देर किए बेटी को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी. उस वक्त वहां और भी कई लोग मौजूद थे. उनमें से कुछ लोगों ने भी पिता-बेटी की मदद के लिए कुंड में छलांग लगा दी.और अपनी बेटी को बचाने में कामयाब रहा. लेकिन इस दगौरान दोनों को चोंटे आ गई हैं जिनकों उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें… मानसून सत्र : अमित शाह ने दिल्ली सेवा बिल राज्यसभा में किया पेश, जानिए क्या है नम्बर गेम?

About Post Author