कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या “गाँव चलो अभियान” के तहत भाऊवाला देहरादून पहुँची

 

उत्तराखंड, देहरादून- बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी हैं। इसी को लेकर बजेपी ने अपने सभी पदाधिकारी एवं विधायक और मंत्रियों को अलग अलग कार्यक्रमों के तहत सभी को जमीनी स्तर पर उतार दिए हैं। इसी क्रम में आज कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या “गाँव चलो अभियान” के तहत भाऊवाला, देहरादून के बूथ संख्या-84 में सोहन सिंह रावत के आवास पहुंची.
इस अवसर पर सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया!
सभी को संबोधित करते हुए कहा कि “गाँव चलो अभियान” के अंतर्गत हर घर तक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का कार्य करें।
साथ ही सभी को सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी, और साथ ही कार्यकर्ताओ कि समस्याओं को सुनकर त्वरित निस्तारण किया.
हमारे गाँव समाज में प्रेम और सौहार्द बहुत अंदर तक रचा बसा है और इस प्रेम की करीब से अनुभूति का यह अवसर अत्यंत हृदयस्पर्शी रहा!
आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की ओर लगातार अग्रसर है साथ ही नए-नए आयाम भी गढ़ रहा है.
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मीता सिंह जी, पंचायत प्रकोष्ठ यशपाल नेगी जी, मंडल महामंत्री किसान मोर्चा नंदन कंडारी जी, बूथ अध्यक्ष विनोद थापा जी, वरिष्ठ कार्यकर्ता सोहन सिंह रावत जी, भगवती प्रसाद सती जी, कुंदन सिंह सुयाल जी,सहित समस्त पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Post Author