मेरठ में भी सामने आई लखीमपुर जैसी घटना, गाड़ी से दो दोस्तों को रौदेने वाला निकला बीजेपी नेता

मेरठ। मेरठ जनपद में भी लखीमपुर जैसी घटना सामने आई है. जहां दो दोस्तों को रौदने वाला बीजेपी नेता बताया गया है, जानकारी मिली है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उस थार गाड़ी को ढूंढ लिया है. जिसने बीते दिन दो दोस्तों को रौंद दिया था। अब पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी बीजेपी नेता की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दे कि परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी दो दोस्त 21 वर्षीय गौरव व 16 वर्षीय वंश अपने काम को निपटा कर गांव लौट रहे थे. इसी दौरान परीक्षितगढ़ ब्लॉक के सामने सोमवार की दोपहर एक तेज रफ्तार थार कार ने दोनों दोस्तों को रौंद दिया था. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. राहगीरों के अनुसार कार इतनी तेज रफ्तार में थी टक्कर लगते ही दोनों दोस्त काफी दूर जाकर गिरे. जिसके बाद कार सवार टक्कर मारकर मौके से भाग गया था। राहगीरों ने दोनों युवकों को नजदीकी सीएससी में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया था। वही अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने थार कार को ढूंढ निकाला है बताया गया कि यह थार कार बिजनौर के बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी की है जिसे वह चला कर बिजनौर लौट रहा था इसी दौरान उसने दोनों दोस्तों को कुचल दिया था और मौके से फरार हो गया था अब पुलिस आरोपी बीजेपी नेता की तलाश में जुटी है।

About Post Author