राजस्थान में कार का शीशा तोड़कर अंदर घुसा बेकाबू घोड़ा, पढ़ें खबर

KNEWS DESK-  राजस्थान में एक घोड़ा बीच सड़क पर गाड़ी के पिछले हिस्से में फंसा हुआ है। यह घोड़ा बिल्कुल शांत और स्थिर है। किसी भी घोड़े को आपने इतना शांत नहीं देखा होगा। कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा नजर आ रहा है और इसमें घोड़े के दोनों आगे के पैर अंदर घुसे हुए हैं।

आपको बता दें कि हम सब ने अक्सर ऐसा सुना है कि एक कार दूसरी कार से टकरा गई जिसमें इतने लोग मरे या घायल हुए लेकिन एक खबर ऐसी है जो न ही आपने कभी देखी और न ही सुनी होगी। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखकर शायद आप विश्वास न करें। कार और घोड़े के हादसे की तस्वीरें बेहद चौंकाने वाले हैं। यह हादसा इतना भयानक था कि घोड़ा कार का अगला शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। काफी मशक्कत के बाद घोड़े का सिर कार से निकाला जा सका है।

सोशल मीडिया पर दंग कर देने वाले इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक घोड़ा बीच सड़क पर गाड़ी के पिछले हिस्से में बुरी तरह फंसा हुआ है। उसके शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं हो रही है वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे घोड़ा उस कार के पिछले हिस्से पर छलांग लगाया होगा और उसका पैर शीशा तोड़कर गाड़ी के पिछले हिस्से में फंस गया। गाड़ी चालक गेट खोलकर चेक करता है कि घोड़ा कैसे फंसा है लेकिन कुछ समझ नहीं पाता है।

About Post Author