उत्तराखंड: राष्ट्रपति के दौरे को लेकर चल रही फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान हुआ हादसा, एक के बाद एक तीन कारों से टकराई सरकारी गाड़ी

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – राष्ट्रपति के दौरे को लेकर चल रही फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान देर शाम को न्यू कैंट रोड देहरादून पर हादसा हो गया। रिहर्सल की फ्लीट में चल रही सरकारी कार का एक्सल टूटने से टायर निकल गया। इसके बाद कार बेकाबू होकर दूसरी साइड पहुंच गई।

फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान हुआ हादसा 

आपको बता दें कि राष्ट्रपति दौरे को लेकर चल रही फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान एक कार तीन गाडि़यों से टकरा गई। हालांकि हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। सोमवार शाम को न्यू कैंट रोड पर ये हादसा हुआ। लेकिन रिहर्सल के दौरान हाथीबड़कला के पास बड़ा हादसा हो गया| जहां काफिले में शामिल होने वाली एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई | इस एस्कॉर्ट गाड़ी ने 3 तीन कारों और 1 बाइक की टक्कर मार दी

बता दें कि कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु मंगलवार से देहरादून के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वे ऋषिकेश और आईजीएनएफ में अलग-अलग समारोह में शामिल होंगी। रात्रि विश्राम राजभवन में होगा। उनके दौरे से पहले सोमवार शाम को पुलिस ने फुल फ्लीट रिहर्सल किया।

Bike Car Accidentफ्लीट ऋषिकेश से राजभवन की ओर आ रही थी तभी दिलाराम चौक से न्यू कैंट रोड पर जाते वक्त फ्लीट में शामिल पुलिस की गाड़ी के एक टायर का एक्सल टूटने से टायर निकल गया, यह कार सड़क पर गलत साइड पर पहुंच गई। इसके बाद सामने से आ रही एक के बाद एक तीन कारों से टकराई। इन कारों में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.