आज चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें होंगी आमने-सामने, जानिए क्या हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 39वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने सामने होंगी। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 में अब तक 7 मुकाबले खेल चुकी है। जिसमें उसे 4 मुकाबलों में जीत मिली है और 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भी आईपीएल 2024 में अब तक 7 मुकाबले खेली है। जिसमें उसे भी 4 मैचों में जीत मिली है और 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2024 में 1 मुकाबला खेला जा चुका है, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से मात दी थी।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था। अब इस मैच में चेन्नई की टीम लखनऊ से पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर हैऔर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। ऐसे में फैंस को आज एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। आईपीएल 2024 का 39वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच से आधा घंटा पहले यानी 7:00 बजे टॉस होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और जियो सिनेमा एप्प पर किया जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित-XI

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित-XI

केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, मोहसिन खान।

ये भी पढ़ें-   अमरोहा में चौकी से 300 मीटर दूर घर के बाहर बदमाशों ने की तीन राउंड हवाई फायरिंग, पुलिस बनी रही अनजान

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.