अलीगढ़ : एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दबंगों ने की मारपीट, मारपीट का लाइव वीडियो आया सामने

रिपोर्ट – विशु राघव

उत्तर प्रदेश – अलीगढ़ एक्सीडेंट के बाद झगड़े की सूचना पर पहुंची लोधा पुलिस के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की | लेपर्ड दस्ते पर पहुंचे पुलिसकर्मी को जमकर पीटा गया, जिसमें एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया। मौके पर से पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस कर्मियों के साथ की गाली-गलौज व अभद्रता 

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम गोंडा के गांव धौरा पालन स्थित भट्ठा से ट्रैक्टर-ट्रॉली में ईंट लेकर शहर की तरफ आ रहा था। तभी क्षेत्र के सदलपुर के पास सामने से आ रही गोंडा निवासी जितेंद्र व उसके भाई त्रिलोकी की बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में जितेंद्र के हाथ चोट लग गई। सूचना पीआरवी कर्मी व लैपर्डकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस घायल को उपचार को अस्पताल ले जाने लगे। इसी बीच बाइक सवार चार-पांच युवक और मौके पर पहुंच गए और पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज व अभद्रता करने लगे। विरोध पर उक्त आरोपी पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई व धक्का मुक्की करने लगे।

कर्मचारियों के विरोध करने पर दबंगों ने की मारपीट 

क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह सिसोदिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना लोधा का एक प्रकरण प्रकाश में आया है, जिसमें रात्रि में डायल 112 को सूचना एक्सेंट की प्राप्त हुई थी, इस घटना की सूचना पर लेपर्ड कर्मी और पीआरबी घटनास्थल सदरपुर पहुंचे और पुलिसकर्मी घायल को उपचार को अस्पताल ले जाने लगे। इसी बीच बाइक सवार चार-पांच युवक और मौके पर पहुंच गए और पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज व अभद्रता करने लगे। लेपर्ड के कर्मचारियों ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने मारपीट शुरू कर दी, पुलिस और जनता के सहयोग से दो लोगों को हिरासत में ले लिया है,अग्रिम कार्रवाई की जा रही है,मौके पर शांति व्यवस्था कायम है |

About Post Author