आगरा पुलिस ने किया मोबाइल लुटेरे गैंग का खुलासा, पांच शातिर गिरफ्तार

रिपोर्ट – अजेन्द्र चौहान 

उत्तर प्रदेश  – आगरा पुलिस ने मोबाइल लुटेरे गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग के पांच शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से  कई लूटे हुए मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई चौंकाने वाली बातें बताई है, जिसके बाद पुलिस भी माथा पकड़ने को मजबूर हो गई।

लूट के पांच मोबाइल फोन बरामद 

आपको बता दें कि थाना एत्तमाददौला पुलिस को पिछले कई दिनों से मोबाइल लूट की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाते हुए मोबाईल लुटेरों के गैंग का खुलासा कर दिया। इस गैंग के पांच शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच मोबाइल फोन, और बिना नंबर की बाइक भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में इन लुटेरों ने बताया कि यह मोबाइल लूटने के बाद उसको सस्ते दामों में बेच देते थे।

जरूरतों को पूरा करने के लिए मोबाइल लूट की घटना को देते थे अंजाम

जिसके बदले में जो पैसे आते थे, उससे उस पैसे से एक लुटेरा अपनी गर्ल फ्रेंड को समान गिफ्ट करता था, तो दूसरा लुटेरा अपने पिता की दवाई लेकर आता, और तीसरा लुटेरा अपनी बाइक की किश्त जमा करता था। जिसके बाद पुलिस भी माथा पकड़ने को मजबूर हो गई। अपने महंगे शौक और परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करते हुए जेल भेज रही है, और इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में भी जुटी हुई है।

About Post Author