मां को मारकर,शव को कई टुकड़ों में काट कर 2 महीने रखी रही घर पर,पढ़े पूरी खबर

मुंबई:एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है,जहां एक महिला की गुमशुदगी की जांच कर रही पुलिस ने उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया,जिसके बाद महिला की हत्या के बारे में पता चला,लेकिन महिला की हत्या क्यों की गई अभी पता नहीं चला.

मुंबई में एक कलयुगी बेटी ने अपनी मां के शरीर के कई टुकड़े कर घर के कई हिस्सों में छुपा दिया,और जब मां के भाई का बेटा उससे मिलने आया तो उसको मना कर दिया,

मृतक महिला के भाई ने मंगलवार को देर रात थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई,जहां एक शिकायत कर्ता ने शिकायत में बताया कि मेरे बेटे को मेरी भांजी ने मिलने से मना कर दिया था.जिसके बाद पुलिस से जाकर शिकायत की तो शिकायत कर्ता के साथ पुलिस ने उनकी भांजी के घर पर पहुंची तो महिला की बेटी ने पुलिस को भी घर के अंदर जाने से रोक दिया.

लेकिन पुलिस की टीम ने घर के अंदर से आ  रही बदबू को महसूस करते हुए,सख्ती से पेश आते हुए घर में प्रवेश किया और घर की तलाशी लेना शुरु कर दिया,तालाशी लेने पर घर में एक डरावनी फोटों मिली ,और तालाशी लेने महिला के शरीर के टुकड़े प्लास्टिक के बैग में लिपटे मिले,वहीं पूरे घर की तालाशी लेने के बाद अलमारी व घर के कई स्थानों पर टुकड़े मिले.

वहीं पुलिस का मानना है कि दो महीने पहले से वह अपनी मां के टुकड़ो के साथ घर में रह रही है,वहीं महिला को दो भाई व पांच बहने थीं,वह मुंबई के अलग-अलग फ्लैट में रहती है.

पुलिस को किया गुमराह

वहीं महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि करीब दो महीने पहले ही महिला अपने घर की बालकनी से गिर गई थी कि नीचे काम करने वालें लोगों ने उसे बचा लिया था,वहीं जब महिला से मिलने उसका भतीजा आया तो महिला की बेटी ने उसे मिलने से इंकार कर दिया,जिसके बाद महिला के पड़ोसियों ने बताया कि पिछले 2 महिनों से महिला को नहीं देखा गया है.

जिसके बाद महिला के भतीजे व भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई,जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत शिकायतकर्ता के साथ महिला के घर पहुंच गई,जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका.

वहीं पुलिस ने आरोपी बेटी के खिलाफ IPC302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

About Post Author