मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को 9 नेताओं ने किया ज्वाइन , विधानसभा चुनाव से पहले नेता तलाश रहे सुरक्षित ठिकाने

KNEWSDESK- मध्यप्रदेश में भाजपा  और अन्य दलों सहित 9  नेताओं ने कांग्रेस को ज्वाइन किया है । कमलनाथ और पीसीसी चीफ ने इन नेताओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया । आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आ गए हैं, जिसके चलते अब नेताओं में भी हलचल देखने को मिल रही है. नेता दल को बदल कर सुरक्षित  पार्टियों में जाना चाहते हैं। इन नेताओं की अपने – 2 क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। भाजपा के एक वर्तमान विधायक वीरेंद्र रघुवंशी  भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं ।

वर्तमान विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे कर दिए थे संकेत

वीरेंद्र रघवंशी ने शिवपुरी की कोलारस सीट से बीजेपी की टिकट से विधायक बने हैं । कुछ ही दिन पहले भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया। इससे ये साफ हो गया था कि विधायक जी पार्टी बदलने के चक्कर में हैं. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी आरोप लगाया ।

बड़े – 2 दिग्गजों ने कांग्रेस को किया ज्वाइन

पूर्व सांसद सुजान  सिंह बुंदेला जो दो बार झांसी से सांसद रह चुके हैं, के बेटे चंद्रभूषण सिंह ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन को ज्वाइन किया। इन्होंने दो बार ललितपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा है । चंद्रभूषण की कई क्षेत्रों में पकड़ है । इसमें बुंदेला का बुंदेलखंड की छतरपुर , निवाड़ी और टीकमगढ़ आदि शामिल हैं ।

अंशु रघुवंशी ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली । अंशु के पिता देवेंद्र रघुवंशी दो बार विधायक रह चुके है । जिस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा था और भाजपा में शामिल हो गए थे उसके साथ ही कांग्रेस के कई नेताओं को भाजपा में शामिल किया था उसी समय अंशु रधुवंशी ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई थी अब भाजपा को छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता  ली है । इनमें डॉक्टर आशीष अग्रवाल ,शिवम पांडे , शिवपुरी से अरविंद धाकड़ , भिंड से डॉक्टर  केशव यादव , नर्मदापुरम से महेंद्र प्रताप सिंह कांग्रेस पार्टी में शामिल हैं । जाहिर सी बात है कि कांग्रेस पार्टी को मजबूती जरुर प्रदान होगी ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

About Post Author