12 घंटे पहले गायब हुये मासूम का शव तालाब में पड़ा मिला

अचानक लापता हुआ था मासूम

बुलंदशहर:  जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र के गाँव बिलौना में करीब 12 घंटे से गायब मासूम का शव गाँव के ही तालाब से बरामद कर लिया गया है। परिजनों के मुताबिक मासूम घर से बाहर खेलने के निकला था, लेकिन काम में लगे परिजनों ने पहले ध्यान नहीं दिया, करीब 3 घंन्टे बाद  जब अचानक माँ को दूध पिलाने की याद आई तो उसने घर के बाहर देखना शुरू किया लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी मासूम को ढूढ़ा नहीं जा सका।

दर्ज कराई थी गुमशुदगी

काफी देर तक ढूढ़े जाने के बाद भी जब बच्चे को ढूढ़ा नहीं जा सका तो परिजनों ने कुछ गलत होने के अन्देशे के बीच उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई लेकिन परिजनों के मुताबिक परिजनों ने ज्यादा ध्यान दिया और ढूढ़ने की बात कहकर टरका दिया। उधर परिजनों की चिंता लगातार बढ़ती चली जा रही थी, और आखिर वही हुआ जिसका परिजनों को अंदेशा था। बच्चे का शव करीब 12 घंटे बाद गाँव के ही तालाब में पड़ा मिला।

परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक परिजनों ने बच्चे का शव बरामद होने के बाद मासूम की हत्या कर शव तालाब में फेंके जाने की आशंका जताई है। रंजिशन हत्या के साथ ही इस बात के भी कयास लगाये जा रहे हैं कि कहीं तंत्र-मंत्र के चक्कर में तो मासूम की हत्या नहीं कर दी गई है। बहरहाल जो भी हो पुलिस लगातार मामले की जाँच में जुटी हुई है, सच के जल्द सामने आने की उम्मीद है।

About Post Author