सीएम योगी का पूर्वांचल दौरा,  पूर्वांचल को दे डाली इतनी बड़ी सौगात!

 

डबल इंजन की सरकार कर रही डबल विकास

जौनपुर: लगातार विकास परियोजनाओं को लेकर प्रदेश के तूफानी दौरे पर चल रहे सीएम योगी आज जौनपुर पहुँचें,  सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक आज पूर्वांचल के दौरे पर पहुँचे  सीएम योगी ने करीब एक अरब 65 करोड़ की  विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व  लोकार्पण किया। इस दौरान  जनसभा  में उमड़ी लाखों की भीड़  को सम्बोधित करते हुये  उन्होने कहा कि डबल इंजन की सरकार से प्रदेश में डबल विकास किया जा रहा है, प्रदेश में चारो ओर विकास का ध्यान रखा जा रहा है। वो हमारी ही सरकार थी जिसने कोरोना कि वैश्विक आपदा के बाद भी विकास का पहिया रूकने नहीं दिया और उसे जारी रखा। हम बिना भेदभाव के प्रदेश के हर वर्ग का विकास कर रहे हैं। विपक्ष पर हमला करते हुये कहा पहले की सरकारों में राशन हाथीं के पेट में जाता था, गरीब का राशन तक हड़प लिया जाता था लेकिन हमने तकनीकि के उपयोग द्वारा राशन बाँटने की पारदर्शी व्यवस्था की, जिसका परिणाम है कि आज प्रदेश के हर वर्ग को बिना भेदभाव राशन मिल रहा है।

पहले मंदिर की तारीख पूंछी जाती थी

अपने तूफानी दौरे पर जौनपुर पहुँचे सीएम योगी ने आज जौनपुर को करोड़ो की सौगात तो दी ही लेकिन वो विपक्षियों पर निशाना साधना नहीं भूले, उन्होने  अयोध्या मेंं बन रहे  भगवान राम के भव्य मंदिर का  जिक्र करते हुये  कहा कि पहले मंदिर की तारीख पूँछी जाती थी, लेकिन अब 500 वर्षों का इंतजार खत्म हो गया है और अब अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होने पाकिस्तान के बहाने विपक्ष पर निशाना साधते हुये कहा कि पहले हमारी सेना के हाँथ बंधे होते थे, लेकिन अब हमारी सेना घर में घुसकर मारती है। इसके साथ ही उन्होने कश्मीर से धारा 370 के हटाये जाने का भी जिक्र करते हुये कहा कि प्रधानमंंत्री जी ने धारा 370 को हटा कांग्रेस के पाप को धो दिया।

कानून व्यवस्था पर विपक्ष को जमकर धोया

विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब देखकर उत्साहित सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियाँ बताते हुये प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुये कहा कि पहले की सरकारों में हर दिन एक दंगा होता था लेकिन हमारी सरकार ने कानून का राज स्थापित करते हुये बीते साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं होने दिया, प्रदेश में अपराधियों पर शिकंजा लगातार जारी है। उन्होने इशारों में सपा पर हमला बोलते हुये कहा कि बीती सरकारों में फिल्मी हस्तियों को बुलाकर नाँच गाना होता था, सरकारी धन का दुरुपयोग किया जाता था, लेकिन हमारी सरकार उसी पैसे का सदुपयोग करते हुये लोगों को आवास दे रही है, बिजली दे रही है, शौचालय दे रही है व उनकी प्रत्येक मूलभूत  जरूरतों को पूरा कर रही है। इस दौरान सीएम योगी के दौरे से उत्साहित भीड़ जय श्री राम व योगी, मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाती रही।

About Post Author