हिंडोली में उपमुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने आमजन की सुनी समस्याएं, शीघ्र राहत देने का दिया आश्वासन

KNEWS DESK – राजस्थान के उपमुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने शुक्रवार को बूंदी जिले के हिंडोली बाईपास पर आमजन की समस्याएं सुनी। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं का समाधान कर शीघ्र राहत दी जाएगी।

उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के कामों की तारीफ करते हुए जनसुनवाई के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के लक्ष्य, सोच और विजन से देश को विश्वभर में मान सम्मान मिल रहा है, प्रधानमंत्री मोदी के विजन के अनरूप राजस्थान सरकार काम कर रही है और जन जन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है..उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सोच और विजन के तहत अंतिम छोर पर खड़े आदमी को लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से राहत देकर समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए कार्य किया जा रहा है।

कार्यक्रम के दौरान डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने आम लोगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को लेकर पर मीडिया से बात की, सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्य और योजनाओं में जनभागीदारी को बढ़ाने के लिए जोर दिया इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने एनएच-148 डी पर हिण्डोली से नैनवां के बीच रोडवेज बस की सुविधा शुरू करवाने की बात कही। इस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि शीघ्र ही उनकी समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा बता दे स्थानीय लोग लंबे समय से एनएच 148 डी पर हिण्डोली से नैनवां के बीच रोडवेज बस की सुविधा चालू करने की मांग कर रहे हैं, जिसका संज्ञान खुद राजस्थान के उपमुख्यमंत्री ने लिया है इस दौरान उप मुख्यमंत्री का हिण्डोली बाईपास तथा सथूर मोड़ पर माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया। जहां जनप्रतिनिधि एवं आमजन भारी संख्या में मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें – एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की क्रैक, दर्शकों ने दिए रिव्यू

About Post Author