जलकल विभाग GM नीरज गौड़ के बंगले पर CBI Raid, जानें क्या है मामला

कानपुर: यूपी के कानपुर में जलकल विभाग के प्रबंधक नीरज गौड़ के आवास पर गुरुवार देर रात सीबीआई की दिल्ली टीम ने छापेमारी की. सूत्रों की माने तो लगभग 30 करोड़ के घोटाले को लेकर छापेमारी की कार्रवाई की गई है. रात अरीब साढ़े आठ बजे सीबीआई की टीम के साथ मौके पर स्थानीय पुलिस को भी बुलाया गया और प्रबंधक के आवास के गेट को बंद कर टीम अंदर छापेमारी की. शुक्रवार तड़के सीबीआई की टीम कई दस्तावेजों के साथ रवाना हो गई.

10 साल पहले के घोटाले से जुड़ी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि करीब 10 साल पहले नीरज गौड़ एनएचएआई के अधिशासी अभियंता थे. उनके पास गया से लेकर वाराणसी तक का कार्यभार था. उस समय एक बड़ा घोटाला हुआ था, जिसके संबंध में सीबीआई जांच कर रही है. इसी को लेकर नीरज गौड़ के घर में रेड डाली गई. भारी पुलिस फोर्स ने जीएम के बंगले को चारों तरफ से घेर लिया था.

2 साल से जलकल विभाग में दे रहे ड्यूटी

बता दें, नीरज गौड़ साल 2020 में कानपुर जलकल विभाग के जीएम पद की जिम्मेदारी संभालने आए थे. इससे पहले वह लखनऊ के जलकल विभाग में सेवा दे रहे थे. जानकारी मिल रही है कि सभी उच्चाधिकारी इस छापेमारी की अपडेट पाने की कोशिश कर रहे हैं. आधी रात तक यह बात बाहर नहीं आई थी कि पूछताछ में क्या सामने आया है. रेड के दौरान न कोई बंगले में जा सका न बाहर आ सका.

About Post Author