उत्तराखंड: इमरान प्रतापगढ़ी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भारी संख्या में पहुंचे लोग

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा

उत्तराखंड – रूड़की की पिरान कलियर विधानसभा के मरगूबपुर ग्राम में कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान देर रात तक हजारों की संख्या में पहुंचे लोग, जनसैलाब को देख इमरान गदगद नजर आए।

चुनावी जनसभा को किया संबोधित 

आपको बता दें कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी रूड़की की पिरान कलियर विधानसभा पहुंचे जहाँ उन्होंने बढ़ेढि से मरगूबपुर तक रोड शो निकाल मरगूबपुर में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इमरान प्रतापगढ़ी को सुनने के लिए भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा। वही इमरान प्रताबगढ़ी ने कहा कि सरकार कहती है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन अंकिता भंडारी को इंसाफ आज तक नहीं मिला जोकि एक बड़ा सवाल है।

भाजपा अबकी बार 180 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी

उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने वादा किया था कि 20 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे लेकिन आज तक नहीं दी गयी। मोदी जी ने 15 लाख रुपये देने का भी वादा किया था वह भी नहीं दिए गए। वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा अबकी बार 180 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। इस दौरान राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने हरिद्वार लोकसभा की जनता से कांग्रेस हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत को भारी मतों से जीताने की अपील करी।

About Post Author