उत्तराखंड: कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा -‘सरकार ने सोने के दाम को आम लोगो की पहुंच से दूर पहुंचाया’

रिपोर्ट – शुभम कोटनाल 

देहरादून – उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। लोकसभा चुनाव में पहले चरण में उत्तराखंड में मतदान हुआ है और मतदान के बाद कांग्रेस नेता गोदियाल ने मतदाताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में की गई टिप्पणियों पर प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।

Uttarakhand: हम जहां खड़े होंगे लाइन वहीं से शुरू होगी...भरे मंच से कांग्रेस  के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश प्रभारी को जमकर लताड़ा ...बच्चों को लेकर बयान दिया है जो शर्मनाक

आपको बता दें कि पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर गणेश गोदियाल ने कहा कि जिस सरकार ने सोने के दाम को आम लोगो की पहुंच से दूर पहुंचाया, वो मंगलसूत्र के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस बयान के साथ-साथ ज्यादा बच्चों को लेकर भी बयान दिया है जो शर्मनाक है। कांग्रेस नेता गोदियाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जब उत्तराखंड आए तो जनता स्थानीय मुद्दों को सुनना चाहती थी, लेकिन प्रधानमंत्री ने इस पर कोई बात नहीं की।

कांग्रेस शासन काल में सोना सस्ता हुआ करता था

गणेश गोदियाल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने कहा इन 10 सालों में भाजपा की सरकार ने सोने की कीमतों को आम आदमी की पहुंच से दूर कर दिया है| कांग्रेस शासन काल में सोना सस्ता हुआ करता था| कांग्रेस सरकार में सोने की कीमत 30 हजार रुपए प्रति तोला हुआ करती थी, पर भाजपा के सत्ता में आते ही सोने के दाम 75 हजार रुपये तोला हो गई है | जिनको अपने बच्चों  की शादी की चिंता होती है वो सोना महंगा होने से चिंता में हैं, लेकिन जिसका ना परिवार है ना बच्चे उसे कोई भी चिंता नहीं है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.