उत्तराखंड: रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने नामांकन रैली में कांग्रेस को लिया आड़े हाथ कहा- “पूरे प्रदेश में उनके पास अब कोई खिलाड़ी मौजूद ही नहीं”

रिपोर्टर – पंकज पाण्डेय

उत्तराखंड – चुनावी बिगुल बजने के साथ ही बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। साथ ही अपने सभी प्रत्याशियों को मैदान में उतारा दिया है। वहीं नैनीताल ,ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट को टिकट दे कर भाजपा ने पुनः अपना विश्वास जताते हुए उन्हें मैदान में उतारा है।

विकास कार्य हर एक व्यक्ति तक पहुंचा

बता दें कि वहीं लालकुआं पहुंचे अजय भट्ट ने नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास के कार्य हर एक व्यक्ति तक पहुंचा है। अपने संसदीय क्षेत्र की बात करते हुए कहा कि जमरानी बांध, एम्स हॉस्पिटल की नींव रखना बिन्दुखत्ता को राजस्व गांव की मान्यता दिलाने के निरन्तर प्रयास कार्य किये जा रहें हैं।


वहीं अभी तक नैनीताल सीट से कांग्रेस का कोई भी का प्रत्याशी ना घोषित होने पर भट्ट ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में उनके पास अब कोई खिलाड़ी मौजूद ही नहीं है, खैर यह उनके आंतरिम मामले हैं। नामांकन रैली में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें हर तरीके से अपने वोट को मजबूत करना है और बीजेपी को पुनः जीत दिलानी है।

About Post Author