दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने की पीएम मोदी के कार्यो की सराहना, कहा – “भारत के गौरव और सम्मान को बढ़ाने…”

रिपोर्ट – अंकित काला 

उत्तराखंड – दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री मोदी के किये गए कार्यों सराहना करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में उनके नेतृत्व में देश में कई बड़े निर्णय लिए गए। हर वर्ग के उत्थान के लिए योजनाएं बनीं। सुशासन हुआ। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और तेज गति से आगे बढ़ेगा और विकसित भारत का संकल्प मजबूत होगा।

जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए रोडमैप तैयार, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लोगों से की ये खास अपील | Pushkar Singh Dhami instruction on Uttarakhand forest fire Himalayan

पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने कई बड़े फैसले लिए

बता दें कि दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी का दस वर्षों का कार्यकाल काफी ऐतिहासिक रहा है। पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने कई बड़े फैसले लिए हैं। गरीब, किसान,महिला और युवाओं के लिए सरकार ने कई निर्णय लिए हैं।

पीएम मोदी ने किये सराहनीय कार्य

इसके साथ ही भारत के गौरव और सम्मान को बढ़ाने के साथ ही देश को विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में पीएम मोदी ने सराहनीय कार्य किया है। एनडीए ने उनके नेतृत्व में पूर्ण बहुमत प्राप्त किया | इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने पर बधाई एंव शुभकामनाएं दी है।

About Post Author