नैना देवी मंदिर में रील बनाने पर लगी रोक, मर्यादित कपड़ों में ही मिलेगा प्रवेश, मंदिर प्रबंधन ने जारी किए आदेश

रिपोर्ट – कान्ता पाल

नैनीताल – मां नैना देवी मंदिर में एक महिला द्वारा मन्दिर प्रागण में एक महिला द्वारा वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का संज्ञान लेते हुए मंदिर प्रशासन ने मंदिर में रील बनाने पर रोक लगाने के साथ ही मंदिर ट्रस्ट ने मां नैना देवी मंदिर में आने वाले सभी श्रद्धालुओं से यहां की मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए मन्दिर में मर्यादित कपड़ों में प्रवेश करें और अनावश्यक शोरगुल न करें तथा किसी प्रकार के वीडियो आदि न बनाने का आग्रह किया है।

हिमाचल प्रदेश स्थित नैना देवी मंदिर में माता आज भी करती है कई चमत्कार, प्राचीन हवन कुंड में नहीं मिलता कोई शेष - story and significance behind Bilaspur Himachal ...कानूनी कार्रवाई के आदेश

आपको बता दें कि मां नयना देवी मंदिर के अंदर मर्यादित कपड़ों में ही अब प्रवेश मिलेगा | अगर किसी ने भी मंदिर परिसर के अंदर रील बनाई और भक्तों की भावनाओं को आहत करने की कोशिश की तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी | यह आदेश मंदिर प्रबंधन ने जारी किए हैं।

मन्दिर प्रांगण में रील बनाना सर्वथा निषिद्ध

ट्रस्ट के अध्यक्ष ने कहा है कि मन्दिर प्रांगण में रील बनाना सर्वथा निषिद्ध है। इस तरह के वीडियो मंदिर प्रांगण में बनाए जाने से मां के असंख्य भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं। भविष्य में ऐसी कोई कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। और मोबाइल कैमरा जब्त करने के साथ ही आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.