झल्लाए आप सांसद संजय सिंह बोले, “मैं मोदी, अमित शाह और अडानी को एक ही बैरक में रख दूंगा”

दिल्ली,  संजय सिंह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी से इतना झल्ला चुके है कि आए दिन कुछ न कुछ ऐसे बोल ही देते है जिससे वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाते है| अब उन्होंने कहा कि “मुझे अगर तीन घंटे के लिए सीबीआई मिल जाये तो मैं मोदी, अमित शाह और अडानी को एक ही बैरक में रख दूंगा।”

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  की गिरफ्तारी और फिर उसके बाद सुप्रीम कोर्ट से राहत ना मिलने पर आम आदमी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता बौखलाए हुए है यही नहीं बल्कि भाजपा पर जम कर हमला बोल रहे है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह लगातार मोदी सरकार पर इस मुद्दे को लेकर अटैक मोड पर हमला कर रहे है । अब उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा है कि “अगर मेरे हाथ में तीन घंटे के लिए सीबीआई दे दी जाए तो पीएम मोदी, गृह मंत्री और अडानी को जेल में डाल दूंगा।”  सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर तंज कस रहे हैं।

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि “मुझे अगर तीन घंटे के लिए सीबीआई मिल जाये तो मैं मोदी, अमित शाह और अडानी को एक ही बैरक में रख दूंगा।” उन्होंने आगे कहा कि “मुझे गिरफ्तारी का डर नहीं है। आज से लेकर जब तक ये सरकार है, तब चाहे तो मुझे जेल में डाल दें, हम डरने वाले लोग नहीं है। हम आन्दोलन से निकले हुए लोग हैं।”

संजय सिंह ने कहा कि “जांच होनी चाहिए लेकिन आठ साल में ईडी ने तीन हजार छापे मारे और मात्र 0.5 लोगों पर आरोप सिद्ध कर पाई है तो क्या जांच एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं है? क्या विपक्ष के नेताओं पर फर्जी कार्रवाई नहीं है? आपने सीबीआई और ईडी छोड़ रखी है। ये ईडी तब कहां चली जाती है जब अडानी का घोटाला सामने आता है।” संजय सिंह ने कहा कि “जांच कीजिये, लेकिन निष्पक्षता तो होनी ही चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि “इस सरकार पर बेरोजगारों, किसानों के लिए पैसा नहीं है लेकिन तालिबान के लिए बजट जारी कर दिया।”

 

About Post Author