पश्चिमी यूपी से चलेगी बदलाव की बयार, गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया करेगा इंडिया ब्लॉक- अखिलेश यादव

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार यानी आज यूपी के गाजियाबाद में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में अपने विश्वास पर जोर दिया कि इंडिया ब्लॉक चुनाव जीतेगा और बदलाव लाएगा, जिसे देश के लोग देखना चाहते हैं।

गाजियाबाद में मीडिया को संबोधित करते हुए इंडिया ब्लॉक के सदस्य ने कहा कि पश्चिम से चलने वाली हवा देश और उत्तर प्रदेश में माहौल बदलने वाली है। आज हम गाजियाबाद में बैठे हैं, इस बार गाजियाबाद से इंडिया ब्लॉक का सफाया हो जाएगा। चुनावी बांड मुद्दे पर भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी न केवल भ्रष्टाचारियों को (अपनी पार्टी में) ले रही है, बल्कि भ्रष्टाचारियों द्वारा अर्जित धन को भी अपने पास रख रही है।

उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि लोकसभा चुनाव में एक भी वोट विभाजित न हो। हमें वोट डालते समय सतर्क रहना होगा, हमें अपने बूथ की भी रक्षा करनी होगी ताकि भाजपा गायब हो जाए। देश के लोग बदलाव चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में इंडिया ब्लॉक और नई सरकार बनेगी।

उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 17 सीटों पर लड़ रही है जबकि सपा और कुछ अन्य सहयोगी दल शेष 63 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, जो लोकसभा में 80 सदस्य भेजता है। सात चरण के लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम से चलने वाली हवा देश और उत्तर प्रदेश में माहौल बदलने वाली है। आज हम गाजियाबाद में बैठे हैं, इस बार गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक इंडिया ब्लॉक द्वारा भाजपा का सफाया कर दिया जाएगा। इलेक्टोरल बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया…बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई…वे न केवल भ्रष्टाचारियों को (अपनी पार्टी में) ले रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों द्वारा कमाया गया पैसा भी अपने पास रख रहे हैं। हमें यह सुनिश्चित करना है कि लोकसभा चुनाव में एक भी वोट विभाजित न हो। हमें वोट डालते समय सतर्क रहना होगा, हमें अपने बूथ की भी रक्षा करनी होगी ताकि भाजपा गायब हो जाए। देश के लोग बदलाव चाहते हैं। मुझे उम्मीद है भविष्य में भारत ब्लॉक और नई सरकार वहां होगी।

ये भी पढ़ें-   घर में बनाएं स्पाइसी फ्राइड राइस, स्वाद ऐसा जो सबके दिलों में बस जाएगा

About Post Author