शिमरी सेकुएंस साड़ी में कृति सेनन ने बनाया दीवाना, TRENDING LOOK

कृति सेनन सिलवर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कृति सेनन का फैशन सेंस कमाल का है

कृति सेनन अपनी शानदार एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के फेमस हैं. एक के बाद एक अपनी फिल्में आने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का भी मीटर दौड़ा रखा है. चाहे वह उनके शानदार बॉडीकॉन नंबर हों या उनके मोनोक्रोमैटिक पैंटसूट, कृति का स्टाइल हमेशा शानदार रहा है. न्यूज 18 हिंदी अवॉर्ड्स के लिए उनका लेटेस्ट रेड कारपेट लुक बेहद स्टनिंग था. एक्ट्रेस ने डिजाइनर लेबल सीमा गुजराल से एक गॉर्जियस शीयर ड्रेप चुना, जिसमें टिंट सेक्विन डिटेल्स थे. स्पार्कलिंग सेक्विन ने कृति के मोनोक्रोम लुक में चार चांद लगा दिए. उन्होंने ड्रेप को फुल-स्लीव ब्लाउज़ के साथ पेयर किया, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी. अपने बालों को एक लो बन में बांधकर, उन्होंने कुछ लटों को ढीला छोड़ दिया. कृति के ग्लैमरस मेकअप में शिम्मरी आईलिड्स, कोहल का डैश, अच्छी तरह से हाइलाइट किए हुए चीक्स और एक न्यूड लिप कलर शामिल था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन के लिए, कृति ने मनीष मल्होत्रा के लेबल से एक शिमरी गोल्ड ड्रेप चुना, जो हर तरह से बहुत खूबसूरत था. मोनोक्रोम ड्रेसिंग में मॉडर्न ट्विस्ट जोड़ते हुए कृति ने इसके साथ हॉल्टर-नेक ब्लाउज़ पहना था. कृति का स्लीक लो बन, कोहल्ड आईज, सटल हाइलाइट्स और न्यूड लिप टिंट सभी पॉइंट पर थे. एक्ट्रेस इस आउटफिट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कृति सेनन के वॉर्डरोब की एक और सीक्वेंस्ड साड़ी, उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. कपड़ों के ब्रांड दिलनाज़ की शिमरी ब्लैक ड्रेप में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. कृति ने इसे स्ट्रैपी सर्व्स के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज़ और गोल्ड सीक्विन्ड चोली के साथ पेयर किया, जिससे उनका ग्लिटरी लुक पूरा हुआ. कृति ने खुले बालों और मिनिमल ग्लैमड मेकअप का चुनाव किया.

About Post Author