लेह लद्दाख के मुश्किल सफ़र को आसान बनाने वाली, ये बाइक खरीदे केवल 60000 रूपए में

Off Road Bikes की टू व्हीलर सेगमेंट में रेंज भारत में काफी छोटी है जिसमें कुछ चुनिंदा बाइक ही मौजूद हैं। जिसमें से एक है रॉयल एनफील्ड की पॉपुलर Off Road Bike रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) जो की एडवेंचर का शौक रखने वाले लोगों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइकों में से एक है।

रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) की कीमत के बारे में बात करें तो दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.16 लाख रुपये से लेकर 2.24 लाख रुपये के बीच है। इसकी कीमत के चलते इसे पसंद करने वाले कई लोग इसे खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं।

लेकिन अगर आप भी एडवेंचर के शौकीन है और इसे खरीदना चाहते हैं मगर बजट कम है तो आपके लिए एक खुशखबरी है रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स को सुन कर आप भी चौक जायेंगे।

सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है इसलिए किसी भी सेकंड हैंड बाइक को खरीदने से पहले आप उस बाइक की कंडीशन लोकेशन पर जाकर जरूर देख लें वरना डील होने के बाद आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

  • सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने वाली पहली डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है। यहां दिल्ली के नंबर वाली हिमालयन का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।
  • रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर दूसरा सस्ता ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। यहां हिमालयन का 2016 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 65 हजार रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।
  • रॉयल एनफील्ड हिमालयन सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली तीसरी डील QUIKR वेबसाइट पर मिल रही है। यहां हरियाणा नंबर वाली हिमालयन का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 75 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक के साथ फाइनेंस ऑफर या किसी तरह का डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

About Post Author