Holi Skincare : होली पर ट्राई करें ये बेस्ट सनस्क्रीन लोशन…

knews desk : इन  सनस्क्रीन लोशन को तुरंत अपनी डेली लाइफ में जोड़ लीजिये|

स्किन के लिए एसपीएफ़ बेहद ज़रूरी होता है. अपने स्किनकेयर गेम को सही करने के लिए आपको एसपीएफ़ को अपने डेली रूटीन में शामिल करना चाहिए. यूवी किरणें आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती हैं इसिलए हमें इससे निपटने के लिए सही एसपीएफ की जरूरत होती है. होली का त्योहार अब बस कुछ ही दिन दूर है, ऐसे में हम स्किन प्रोटेक्शन के लिए अपनी होली स्किनकेयर की लिस्ट तैयार कर रहे हैं. होली के मौसम में अपने स्किनकेयर रूटीन में स्किन को हेल्दी रखने के लिए सही सनस्क्रीन लोशन को ज़रूर शामिल करें. सनस्क्रीन के लिए सही फॉर्मूलेशन चुनना जरूरी है जो ग्रीसी या स्टिकी न हो. इसमें आपकी मदद करने के लिए, हमने कुछ सनस्क्रीन बुकमार्क की हैं.

Aqualogica Glow+ Dewy Sunscreen with Papaya & Vitamin C

पपीता और विटामिन सी के गुणों से भरपूर, यह सनस्क्रीन आपकी त्वचा में चमक लाने में मदद करती है. इसमें एसपीएफ़ 50 है जो त्वचा को यूवी किरणों से भी बचाता है. सनस्क्रीन का नॉन-स्टिकी टेक्सचर इसे सुपर हाइड्रेटिंग और हल्का बनाता है.

Kimirica Organic UV Filters Sunscreen Broad Spectrum UVA + UVB PA+++ SPF 50+

किमिरिका का यह सनस्क्रीन डैमेज यूवीए + यूवीबी किरणों के खिलाफ ब्रॉड-स्पेक्ट्रम प्रोटेक्शन देने में मदद करता है. यह इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से निकलने वाली ब्लू लाइट से भी त्वचा को प्रोट्क्ट करता है.

The Derma Co 1% Hyaluronic Sunscreen Aqua Gel With Spf 50 Pa++++ For Broad Spectrum

हयालूरोनिक एसिड के गुणों से भरपूर ये सनस्क्रीन आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने में मदद करती है. इसमें एसपीएफ़ 50 है जिसमें क्विक-अब्सॉर्बिंग फॉर्मूला है जो स्किन पर कोई व्हाइट कास्ट नहीं छोड़ता है. विटामिन ई के साथ यह सनस्क्रीन एक्वा जेल नॉन-स्टिकी और खुशबू से मुक्त है.

 Minimalist SPF 60 PA ++++ Sunscreen

मिनिमलिस्ट का यह सनस्क्रीन एक एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर एसपीएफ है, जो हवा की तरह हल्का है और अधिकांश आधुनिक फिल्टर के माध्यम से यूवी से प्रोटेक्ट करता है. यह हर तरह की स्किन टोन पर अप्लाई किया जा सकता है.

NIVEA Sun Lotion- SPF 50+ PA+++

यह सन लोशन एडवांस कोलेजन प्रोटेक्शन के साथ तेजी से अब्सॉर्बिंग फॉर्मूला के साथ आता है जो झुर्रियों को रोकता है. यह नॉन-स्टिकी, नॉन ऑयली फॉर्मूला के साथ-साथ वाटर-रेसिस्टेंट भी है.

 Innisfree Tone Up No Sebum Sunscreen EX SPF50+ PA++++

इनिसफ्री का ये सनस्क्रीन वॉटरप्रूफ फॉर्मूला के साथ आता है. यह सनस्क्रीन झुर्रियों को कम करता है, त्वचा को ग्लोइंग बनाता है, और धूप से स्किन को प्रोटेक्ट करता है. यह नॉन स्टिकी है और यह सॉफ्ट, मैटिफाइंग फिनिश देता है.

 

About Post Author