आतंकी पन्नू ने कनाडा में रह रहे हिंदुओं को दी धमकी, “भारतीय हिंदुओं कनाडा छोड़ दो। भारत वापस चले जाओ।”

KNEWS DESK- कनाडा के प्रधानमंत्री ने भारत पर खालिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का आरोप लगाया जिसका असर अब समाज पर भी पड़ रहा है। आपको बता दें कि खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने कनाडा में रह रहे भारतीय मूल के हिंदुओ को देश छोड़ने की धमकी दी है।

कनाडा में रह रहे भारतीय मूल के हिंदुओं को खतरा, भारत वापस जाओ के पोस्टर लगे

“भारतीय हिंदुओं कनाडा छोड़ दो। भारत वापस चले जाओ।”

खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने कनाडा में रह रहे भारतीय मूल के हिंदुओ को देश छोड़ने की धमकी दी है। साथ ही इस समय एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि खालिस्तानी उग्रवादी गुरवंत सिंह पन्नू कह रहा है कि “भारतीय हिंदुओं कनाडा छोड़ दो। भारत वापस चले जाओ।”

उसने कहा कि आप लोग न केवल भारत को सपोर्ट करते हैं बल्कि खालिस्तानी समर्थक सिखों की अभिव्यक्ति का आजादी को कुचलने का भी पक्ष लेते हैं। यही नहीं उसने आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदुओं ने निज्जर के मारे जाने पर सेलिब्रेशन किया और इस हिंसा को बढ़ावा भी दिया। जिसके बाद इस वीडियो ने भारतीय मूल के हिंदुओं में डर पैदा कर दिया है। आपको बता दें कि कनाडा में एक हिंदू संगठन के प्रवक्ता विजय जैन ने कहा कि कनाडा के प्रधानमंत्री के बयान से जो माहौल बना है उसने हिंदुओं की चिंता बढ़ा दी है। इसका असर कनाडाई हिंदुओं के जीवन पर पड़ेगा। जो 1985 में हुआ था।

1985 में हुआ था ये

वो 1985 में एयर इंडिया के प्लेन पर बमबारी का जिक्र कर रहे थे। वह फ्लाइट मॉन्ट्रिएल से लंदन के लिए रवाना हुई थी और उस पर खालिस्तानी आतंकियों ने 23 जून, 1985 को हमला कर दिया था। इस घटना में 307 यात्री और 22 क्रू मेंबर मारे गए थे। कनाडा के इतिहास में इसे आतंकवाद की सबसे बड़ी घटना माना जाता है। यही नहीं पूरी दुनिया में माना जाता है कि 9/11 के हमले के बाद यह दूसरा सबसे बड़ा अटैक था। इस दिन को कनाडा में आज भी आतंकी हमले की याद के तौर पर मनाया जाता है और पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी जाती है।

About Post Author